Home > Archived > आरक्षकों ने छीने मोबाइल, मांगे रुपए

आरक्षकों ने छीने मोबाइल, मांगे रुपए

शनिवार तड़के अस्पताल से घर जा रहे थे किशोर

मुरैना। भ्रष्टाचार के लिए बदनाम पुलिस का शनिवार की शाम एक और करतूत सामने आई। आज सुबह सिटी सेंटर के सामने दो किशोरों से मोबाइल छीनने के बाद आरक्षकों ने शाम को एक हजार रूपये देने पर मोबाइल लौटाने की बात कही, किशोर अपने परिजन के साथ शाम को आरक्षकों द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचे। जहां उनके द्वारा मीडिया कर्मियों की मौजूदगी में हंगामा खड़ा कर दिया।
मामला कुछ इस प्रकार था कि गोपालपुरा निवासी गौरव सिंह तोमर 15 वर्ष, सूरज तोमर 17 साल की बहन को बीमारी की हालत में शुक्रवार की शाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दोनों भाई रात को अस्पताल मेें रुके। शनिवार तड़के वे दोनों अस्पताल से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उन्हें कोतवाली में पदस्थ आरक्षक अहिबरन सिंह और दातार सिंह ने उन्हेें रोक लिया।
पूछताछ करते हुए आरक्षकों ने उन्हें चोर कहा और उनके मोबाइल छीन लिए। आरक्षकों ने किशोरों से कहा कि शाम को दोनों पांच-पांच सौ रुपए लेकर आना और मोबाइल ले जाना। किशोरों ने पैसे न होने की बात कही। शाम को आरक्षकों द्वारा गौरव, सूरज को पुराना बस स्टैण्ड पर बुलाया गया। दोनों अपने परिजन और दर्जन भर से अधिक युवाओं के साथ बताए गए स्थान पर पहुंचें। तब तक भनक पाकर मीडियाकर्मी भी वहां पहुंच चुके थे। आरक्षकों के पैसे मांगते ही किशोरों सहित परिजन और युवाओं ने हंगामा खड़ा कर दिया।

Updated : 2014-09-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top