Latest News
Home > Archived > भाजपा ने की राहुल गांधी के बयानों की आलोचना

भाजपा ने की राहुल गांधी के बयानों की आलोचना

नई दिल्ली | उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिक हिंसा के बारे में राहुल गांधी के बयानों को लेकर उन पर कटाक्ष करते हुए भाजपा ने कहा कि कांग्रेस ही सांप्रदायिकता की राजनीति कर रही है और कांग्रेस उपाध्यक्ष का बयान अपने आप में सांप्रदायिक सोच दर्शाता है।
पर्यावरण मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो कुछ हो रहा है वह कांग्रेस की वजह से हो रहा है जिसने दस साल तक समाजवादी पार्टी का समर्थन प्राप्त किया जो उत्तरप्रदेश सरकार चला रही है।
जावड़ेकर ने राहुल के बयान की निंदा करते हुए कहा कि अगर कोई पार्टी सांप्रदायिक राजनीति करती है तो वह कांग्रेस है। उनका मुस्लिम लीग के साथ गठबंधन है। हैदराबाद में एमआईएम के साथ उनका गठजोड़ है। अब भी संसद के दोनों सदनों में सांप्रदायिक हालात पर चर्चा कराने का उनका उद्देश्य सांप्रदायिक तनाव बढ़ाना है।
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कल एक अखबार से बातचीत में कहा था कि उत्तर प्रदेश में जारी सांप्रदायिक संघषों की कृत्रिम तरीके से और सोच-समझकर साजिश रची गयी है। जावड़ेकर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो कुछ हो रहा है। उसके लिए सपा सरकार जिम्मेदार है जो कांग्रेस की वजह से वहां है। कांग्रेस ने पिछले दस साल तक उनका समर्थन लिया।
वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी के बयान को अधिक महत्व नहीं दिया जाना चाहिए, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही कह चुके हैं कि उनका दष्टिकोण सभी को साथ लेकर चलने का है।

Updated : 2014-08-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top