Home > Archived > नटवर सिंह की अगली किताब से भी हो सकते हैं कई खुलासे

नटवर सिंह की अगली किताब से भी हो सकते हैं कई खुलासे

नटवर सिंह की अगली किताब से भी हो सकते हैं कई खुलासे
X

नई दिल्ली। अपनी आत्मकथा 'वन लाइफ इज नॉट इनफ' से सोनिया गांधी की आलोचना करने वाले कांग्रेसी नेता नटवर सिंह अब इस किताब की अगली श्रृंखला भी लिखेंगे। माना जा रहा है कि इसमें कई सारे खुलासे हो सकते हैं। किताब की अगली श्रृंखला के बारे में पूर्व विदेश मंत्री ने कहा कि इस किताब का नाम 'माय ईरेगुलर डायरी' होगा और इसके अगले मार्च तक बाजार में आने की उम्मीद है।
साथ ही, उन्होंने यह भी संकेत दिया कि इस नई किताब में गांधी परिवार के बारे में कई और खुलासे हो सकते हैं। अभी फिलहाल नटवर सिंह अपनी किताब को चार दिनों के भीतर मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। उन्होंने अपनी आत्मकथा से किताब के बारे में कहा कि इसकी 50 हजार कॉपी बिक चुकी हैं और प्रकाशक इसे फिर से प्रिंट करने जा रहे हैं।
उनका कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष और पार्टी के अन्य नेताओं की प्रतिक्रिया के कारण इस पुस्तक की बिक्री उम्मीद से कही ज्यादा बढ़ गई। कांग्रेस पार्टी नेताओं ने सिंह के इस कथित खुलासे की कड़ी आलोचना की थी कि वर्ष 2004 में सोनिया गांधी ने राहुल के मना करने पर प्रधानमंत्री पद ग्रहण नहीं किया था। इसके अलावा सिंह ने कहा कि उन्हें सोनिया गांधी की बायोग्राफी का भी इंतजार है। सिंह की किताब पर सख्त रुख अपनाते हुए सोनिया ने कहा था कि वह सच सामने लाने के लिए अपनी किताब लिखेंगी।

Updated : 2014-08-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top