Top
Home > Archived > सोनिया-राहुल के छुट्टी लेने के अपने बयान से पलटे बरार

सोनिया-राहुल के छुट्टी लेने के अपने बयान से पलटे बरार

सोनिया-राहुल के छुट्टी लेने के अपने बयान से पलटे बरार

नई दिल्ली | कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को दो वर्ष की छुट्टी लेने की सलाह देने वाले कांग्रेस कार्यसमिति के पूर्व सदस्य जगमीत सिंह बरार अपने बयान से पलट गए। बरार ने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है। बरार ने कहा कि उनका कहना था कि सोनिया गांधी को एक साल तक देश का भ्रमण करना चाहिए और इससे पार्टी मजबूत बनेगी। उन्होंने केवल पार्टी के हित में अपनी बात कही थी।
ज्ञात हो कि पंजाब से सांसद रह चुके बरार ने शुक्रवार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी को दो साल की छुट्टी ले लेने की सलाह दी थी। बरार ने सवाल किया कि लोकसभा चुनावों में करारी हार के बाद पार्टी के महासचिवों ने इस्तीफा क्यों नहीं दिया। साथ ही कहा कि पार्टी को दोबारा पटरी पर लाने के लिए नए नेताओं को मौका मिलना चाहिए। बरार ने सोनिया एवं राहुल के सिपहसलारों पर भी निशाना साधा।
गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों में करारी हार के बाद कांग्रेस के नेता एक-एक कर अपने बगावती सुर दिखा रहे हैं। पिछले कुछ समय में पार्टी के कई नेता अपने शीर्ष नेतृत्व सोनिया एवं राहुल के खिलाफ बगावती सुर अख्तियार कर चुके हैं। ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस में कोई बड़ा उलटफेर हो सकता है।

Updated : 2014-08-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top