Home > Archived > लोग सो रहे थे घर के बाहर, छत से आए चोर

लोग सो रहे थे घर के बाहर, छत से आए चोर

लोग सो रहे थे घर के बाहर, छत से आए चोर

मुरैना । दिमनी थाना क्षेत्र में नहर किनारे बस ग्राम कच्चापुरा से बीती रात अज्ञात चोर एक लाईसेंसी बंदूक सहित लाखों का माल समेट कर ले गए।
जानकारी के अनुसार ग्राम कच्चापुरा निवासी रामस्वरूप सिंह तोमर ने अपने खेत पर मकान बनाया हुआ है। गुरुवार की रात को रामस्वरूप सिंह परिवार के पुरुष सदस्य घर के बाहर खुले मैदान में सो रहे थे। वहीं महिलाएं बरामदे में सोई हुईं थींंं। इसी दौरान चोर छत के रास्ते घर में घुसे। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी और बक्सों को तोड़ा और उनमें रखे सोने व चांदी के जेवरातों को समेट लिया। चोर अपने साथ एक 315 बोर की लाईसेंसी माउजर बंदूक और जिंदा राउण्ड भी ले गए। सुबह परिवार के सदस्य सोकर उठे, तब उन्हें घर में चोरी होने का पता चला। उन्होंने तत्काल दिमनी पुलिस को सूचना दी. बंदूक सहित चोरी गए सामान की कुल कीमत तकरीबन दो लाख रूपये बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।
रिटायर्ड फौजी के नाम पर है बंदूक का लाइसेंस
पुलिस ने बताया कि रामस्वरूप सिंह का पुत्र राजेश सिंह रिटायर्ड फौजी है। चोरी गई माऊजर बंदूक का लाईसेंस उसी के नाम पर है। वारदात के वक्त राजेश गुना में था। जहां वह सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है। वहीं चुनावों के दौरान थाने में जमा बंदूक को राजेश का छोटा भाई राकेश तीन दिन पूर्व थाने से घर लाया था।
इनका कहना है...
खेत में मकान बना हुआ था, परिवार के सदस्य बरामदे एवं घर के बाहर सोए हुए थे, मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पीके जैन
थाना प्रभारी, दिमनी

Updated : 2014-06-07T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top