Top
Home > Archived > हम खुद पर अधिक दबाव नहीं बनाना चाहते: रहाणे

हम खुद पर अधिक दबाव नहीं बनाना चाहते: रहाणे

हम खुद पर अधिक दबाव नहीं बनाना चाहते: रहाणे
X

मीरपुर | बांग्लादेश के खिलाफ भारत की सात विकेट से जीत के सूत्रधार रहे आजिंक्य रहाणे ने कहा है कि वह ज्यादा आगे की नहीं सोचकर मैच दर मैच रणनीति बनायेंगे।
रहाणे ने रविवार रात मैन ऑफ द मैच पुरस्कार जीतने के बाद कहा कि यह सीरीज अपनी उपयोगिता साबित करने का सुनहरा मौका है। हम खुद पर ज्यादा दबाव नहीं बनाना चाहते।
उन्होंने कहा कि सीरीज का पहला मैच चुनौतीपूर्ण होता है और इसमें जीत दर्ज करने से मनोबल बढ़ा है। उन्होंने कहा कि बतौर बल्लेबाज आपको नई सीरीज में आत्मविश्वास की जरूरत होती है। बांग्लादेश के खिलाफ पहला मैच चुनौतीपूर्ण होता है, क्योंकि वह अच्छी टीम है और अच्छा खेलती है।
रहाणे ने कहा कि हर अंतरराष्ट्रीय मैच अहम होता है। हम ज्यादा आगे की नहीं सोच रहे। टीम में शामिल सभी खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करके आये हैं। ये सभी प्रतिभाशाली हैं और काफी मेहनत कर रहे हैं। सभी के लिये यह अच्छा अनुभव है।
रहाणे ने 64 रन की पारी खेली, लेकिन उन्होंने कहा कि अगर वह अंत तक डटे रहते तो अधिक खुशी होती। उन्होंने कहा कि मैं आखिर तक टिके रहना चाहता था। मैच जीतने की खुशी है, क्योंकि यही हमारा लक्ष्य था। हम मैच दर मैच रणनीति बना रहे हैं।



Updated : 2014-06-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top