Home > Archived > बोलीं-बाप से ज्यादा जहरीला है बेटा: मायावती

बोलीं-बाप से ज्यादा जहरीला है बेटा: मायावती

बोलीं-बाप से ज्यादा जहरीला है बेटा: मायावती
X

जौनपुर | बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष मुलायम सिंह यादव के बाद अब उनके बेटे एवं उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है।
मायावती ने यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश पर निशाना साधा और कहा कि बाप से अधिक जहर बेटे में है। यदि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर और संविधान नहीं होता तो वे (अखिलेश) मुख्यमंत्री नहीं बन पाते बल्कि सैफई में किसी जमींदार की भैंस चरा रहे होते।
मायावती ने कांग्रेस पर भी प्रहार किया और कहा कि उसने कोई विकास नहीं किया है और दस साल के यूपीए सरकार के कार्यकाल में केवल भ्रष्टाचार के मामले ही जनता के सामने आए हैं। उन्होंने देश की सारी समस्याओं के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि आजादी के बाद से सबसे अधिक कांग्रेस ने राज किया, लेकिन विकास कुछ भी नहीं हुआ है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि प्रदेश ने कई प्रधानमंत्री दिए हैं लेकिन वह आज सबसे पिछड़ा है, क्योंकि कांगे्रसी सरकारों ने सारी नीतियां पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के बनाईं, सर्व समाज की समस्याओं को दूर करने के लिए नहीं। उन्होंने दावा किया कि बसपा ही सर्व समाज की हितैषी है और वही सभी सर्व समाज के लोगों के हितों की रक्षा भी कर सकती है।
मायावती ने दलितों को आगाह करते हुए कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने पर वह संविधान की समीक्षा करने के बहाने अनुसूचित जातियों एवं अनुसूचित जनजातियों को मिलने वाला आरक्षण खत्म कर देगी। साथ ही उन्होंने मुसलमानों को भी एकजुट होकर बसपा को वोट देने की सलाह देते हुए कहा कि अगर मुस्लिम वोटों का बिखराव हुआ तो बीजेपी को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक पाएगा। अगर ऐसा हुआ तो देश दंगों की आग में झुलसेगा। 

Updated : 2014-05-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top