Latest News
Home > Archived > भाजपा नेताओं ने की मोदी और राजनाथ सिंह से मुलाकात

भाजपा नेताओं ने की मोदी और राजनाथ सिंह से मुलाकात

भाजपा नेताओं ने की मोदी और राजनाथ सिंह से मुलाकात
X

नई दिल्ली | नई राजग सरकार के सत्ता संभालने के लिए चल रही भारी भरकम तैयारियों के बीच भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी प्रमुख राजनाथ सिंह से मुलाकात की।
मोदी के करीबी सहयोगी अमित शाह तथा भाजपा महासचिव जेपी नड्डा आज सुबह लगभग एक साथ नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने गुजरात भवन पहुंचे। शाह ने बाद में राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की।
वरिष्ठ पार्टी नेता और पूर्व पार्टी प्रमुख एम वेंकैया नायडू कुछ देर बाद गुजरात भवन पहुंचे। झांसी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाली उमा भारती ने भी मोदी से मुलाकात की। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के प्रमुख रामदास अठावले ने भी मोदी से मुलाकात की। वह पहले ही मोदी कैबिनेट में पद पाने की अपनी उम्मीदों का खुलासा कर चुके हैं।
राजनाथ सिंह के अशोक रोड स्थित आवास पर भी आगंतुकों की काफी आवाजाही हुई है। भाजपा प्रमुख से मिलने वालों में सांसद मेनका गांधी और उदित राज, दिल्ली इकाई के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य विजय गोयल, राजग सरकार में पूर्व मंत्री आईडी स्वामी ने भी सिंह से मुलाकात की।
भाजपा महासचिव राम लाल भी पार्टी प्रमुख से मिले। सोमवार को मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पूर्व सरकार बनाने के लिए पार्टी में जोरशोर से तैयारियों का दौर जारी है।

Updated : 2014-05-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top