Top
Home > Archived > हमने हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया: रोहित

हमने हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया: रोहित

हैदराबाद | मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि आखिर में आईपीएल सात में उनकी टीम खेल के हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही, जिससे उसने सनराइजर्स हैदराबाद पर सात विकेट से जीत दर्ज की।
रोहित ने मैच के बाद कहा कि यह बहुत अच्छा मैच था। हमने खेल के हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया। हम ऐसा कर सकते हैं और हम हमेशा इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 157 रन बनाये, जिसके जवाब में मुंबई ने तीन विकेट पर 160 रन बनाकर जीत दर्ज की।
रोहित ने इसके लिये अपने गेंदबाजों को भी श्रेय दिया जिन्होंने विशेषकर एरोन फिंच और डेविड वार्नर को खुलकर नहीं खेलने दिया। उन्होंने कहा कि हमने अच्छी गेंदबाजी की और उन्हें कम स्कोर पर रोका और इसके बाद अच्छी तरह से लक्ष्य हासिल किया। यह वास्तव में शानदार प्रदर्शन है।
उन्होंने कहा कि वार्नर और फिंच को इस तरह से अच्छी गेंदबाजी करना आसान नहीं था। मुझे निश्चित तौर पर अपने गेंदबाजों को श्रेय देना होगा। आज का दिन शानदार रहा। सिमन्स ने शुरू से ही करारे शॉट जमाये जबकि रायुडू ने आसानी से रन बटोरे।
उधर, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान शिखर धवन ने कहा कि उनकी टीम ने 20 रन कम बनाये। उन्होंने कहा कि हमने यहां अधिक मैच नहीं गंवाये हैं। यह नया विकेट है और हमें पता नहीं था कि यह कैसे खेलेगा। मुझे लगता है कि हमने 20 रन कम बनाये। फिर भी 157 का स्कोर बुरा नहीं था, लेकिन उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की।
रायुडू को उनकी 68 रन की पारी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया। हैदराबाद के रहने वाले इस युवा बल्लेबाज ने कहा कि वह एकाग्रचित होकर नहीं खेल पा रहे थे और इसलिए उन्हें खराब फॉर्म से जूझना पड़ा।
उन्होंने कहा कि मेरा दिमाग यूएई में, पांव हैदराबाद में और बल्ला कहीं और था। इसलिए मुझे एकाग्रचित होकर खेलने की जरूरत थी। आज सिमन्स ने मेरे पर से काफी दबाव हटाया, जिससे मैं अपने शॉट खेल पाया।


Updated : 2014-05-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top