Top
Home > Archived > दिग्विजय सिंह ने टीवी पत्रकार अमृता राय के साथ अपना रिश्तार कबूला, जल्द ही करेंगे शादी

दिग्विजय सिंह ने टीवी पत्रकार अमृता राय के साथ अपना रिश्तार कबूला, जल्द ही करेंगे शादी

दिग्विजय सिंह ने टीवी पत्रकार अमृता राय के साथ अपना रिश्तार कबूला, जल्द ही करेंगे शादी
X

नई दिल्ली। देश में इस समय चुनावी सरगर्मी के बीच कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने महिला पत्रकार अमृता राय से अपने रिश्ते की बात कबूल कर ली है। सोशल मीडिया पर इस संबंध में चर्चा गहराने के बाद दिग्विजय सिंह ने आज ट्वीट किया और इसमें अमृता राय से अपना रिश्ता कबूल कर लिया। साथ ही उन्हों ने यह भी कहा कि अमृता राय से रिश्ताम कबूलने में उन्हें कोई हिचक नहीं है।
इस बात की संभावना है कि दिग्विजय और अमृता जल्दन शादी के बंधन में बंधेंगे।
गौर हो कि पत्रकार अमृता राय अपने पति से पहले ही तलाक की अर्जी दे चुकी हैं। अपुष्टं तौर कहा तो ये भी जा रहा है कि तलाक के बाद दोनों शादी कर सकते हैं।
गौरतलब है कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की पत्नी आशा सिंह का पिछले साल फरवरी महीने में दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह पिछले कई वर्ष से कैंसर से पीड़ित थीं। आशा को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो उनका कैंसर का रोग काफी बढ़ चुका था। कुछ महीने पहले अमेरिका के एक अस्पताल में भी उनका कैंसर का उपचार हुआ था। उनके परिवार में चार लड़कियां और एक पुत्र हैं।
दिग्विजय सिंह और अमृता राय के बेहद निजी फोटोग्राफ्स आज सोशल मीडिया में वितरीत किए जाने लगे। उसके बाद पत्रकार अमृता राय ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि वे अपने पती से विभक्त होने की अर्जी दे चुकी है और अपने नीजि जीवन में दखलंदाजी करने का किसीको कोई अधिकार नही। उन्होंने यह आरोप भी लगाया है की किसीने उनके कंप्यूटर के साथ छेडखानी की है और यह संगीन जुर्म है। 



Updated : 2014-04-30T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top