Home > Archived > मैड्रिड और रोम मास्टर्स से हटीं अजारेंका

मैड्रिड और रोम मास्टर्स से हटीं अजारेंका

लंदन | विश्व की चौथे नंबर की खिलाड़ी विकटोरिया अजारेंका की ग्रैड स्लेम फ्रेंच ओपन की तैयारियों को उस समय तगड़ा झटका लगा जब उन्हें चोट के कारण मैड्रिड और रोम मास्टर्स टूर्नामेंटों से मजबूरन अपना नाम वापस लेना पड़ा।
अजारेंका पैर की चोट से अभी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाई हैं और इससे उबरने के लिए उन्होंने फिलहाल मैड्रिड और रोम में होने वाले आगामी क्ले कोर्ट टूर्नामेंटों से अपना नाम वापस ले लिया है। बेलरूसी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल तक पहुंची थी जबकि इसके बाद गत माह उन्होंने इंडियन वेल्स में खेला था जहां चोट के कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।
विश्व की चौथी नंबर की खिलाड़ी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्टकिया और अपने संदेश में कहा कि दुर्भाग्यवश मैं मैड्रिड और रोम में इस वर्ष नहीं खेल पाउंगी। अजारेंका के दायें पैर में ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान चोट लग गई थी जहां वह लगातार तीसरी बार खिताब के लिए खेल रही थी।
मैड्रिड में तीन से 11 मई तक और रोम में 12 से 18 मई तक चलने वाले टूर्नामेंटों में नहीं खेलने से अजारेंका को वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन के लिए अपनी तैयारियों को पुख्ता करने का ज्यादा समय नहीं मिल पायेगा। फ्रेंच ओपन 25 मई से शुरू होगा।

Updated : 2014-04-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top