Top
Home > Archived > हाउसफुल 3 का हिस्सा होंगी जैकलीन

हाउसफुल 3' का हिस्सा होंगी जैकलीन

हाउसफुल 3 का हिस्सा होंगी जैकलीन

मुंबई | अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन के साथ हास्य फिल्म 'हाउसफुल' के तीसरे संस्करण में नजर आ सकती हैं। 'हाउसफुल' के निर्माता फिल्म के तीसरे संस्करण 'हाउसफुल 3' बनाने की योजना बना रहे हैं।
सीरीज़ की पहली फिल्म का निर्देशन साजिद खान ने किया था और फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अर्जुन रामपाल, दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता थे।
इसके सीक्वल 'हाउसफुल 2' में मूल फिल्म के कलाकार अक्षय और रितेश के अलावा जॉन अब्राहम, असिन, जैकलीन फर्नांडिस, जरीन खान, शेजांन पदमसी और श्रेयस तलपड़े थे। दोनों ही फिल्में साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी थीं। इस फिल्म के लिए नाडियाडवाला ने साजिद खान की जगह लेखक से निर्देशक बनी साजिद-फरहाद की चर्चित जोड़ी को लिया था।
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख एक बार फिर हाउसफुल सीरीज़ की इस फिल्म का हिस्सा होंगे और साथ में अभिषेक बच्चन भी होंगे। अभी तक फिल्म के लिए तीन कलाकारों का चयन हो चुका है और जैकलीन के साथ बातचीत जारी है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। सूत्र के मुताबिक, जैकलीन के अलावा हम दो और चर्चित अभिनेत्रियों को फिल्म में शामिल करने की योजना बना रहे हैं।
साजिद-फरहाद सामजी की जोड़ी को सुपरहिट फिल्म 'बोल बचन', 'हाउसफुल 2', 'रेडी', 'गोलमाल रिटर्न्स' और 'गोलमाल 3' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Updated : 2014-04-20T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top