Top
Home > Archived > हम पूरी तरह से नई टीम चाहते थे : कर्स्टन

हम पूरी तरह से नई टीम चाहते थे : कर्स्टन

हम पूरी तरह से नई टीम चाहते थे : कर्स्टन
X

नई दिल्ली | वीरेंद्र सहवाग को टीम में बरकरार नहीं रखने के फैसले को लेकर चर्चाओं के लंबे दौर के बीच दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच गैरी कर्स्टन का मानना है कि पूरी नयी टीम चुनने का फैसला पहले से लिया गया था।
कर्स्टन ने कहा, ‘नीलामी के समय ही हमने पूरी नयी टीम चुनने का फैसला किया था । हम पिछले साल के एक भी खिलाड़ी को टीम में नहीं रखना चाहते थे। हम नयी टीम चाहते थे। यह फैसला सही था या नहीं लेकिन यही विकल्प था।’ नये कप्तान केविन पीटरसन और कुछ नये खिलाड़ियों के साथ अभ्यास के पहले दिन कर्स्टन ने टीम के तालमेल पर अधिक जोर दिया।
उन्होंने कहा, ‘मैच से पहले आठ दिन बचे हैं और आपस में तालमेल बहुत जरूरी है। सभी को एक दूसरे की सोहबत का लुत्फ लेना होगा।’ आईपीएल में कोचिंग कर्स्टन के लिये बिल्कुल नया अनुभव होगा। उन्होंने कहा, ‘मेरे लिये यह नयी चुनौती है और मैं इसके लिये बेकरार हूं। भारत लौटना मुझे अच्छा लगा। मुझे हमेशा से पता था कि मैं कभी ना कभी लौटूंगा। मुझे टी20 क्रिकेट पसंद है और मैने लगभग सारे मैच देखे हैं ।’ युवराज सिंह के बारे में पूछने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं सिर्फ दिल्ली डेयरडेविल्स के बारे में बोलूंगा।’

Updated : 2014-04-10T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top