Home > Archived > ''आप'' के संस्थापक सदस्यों ने किया केजरीवाल के आवास के बाहर हंगामा

''आप'' के संस्थापक सदस्यों ने किया केजरीवाल के आवास के बाहर हंगामा

आप के संस्थापक सदस्यों ने किया केजरीवाल के आवास के बाहर हंगामा
X

नई दिल्ली | दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर हुआ विरोध प्रदर्शन। केजरीवाल को मथुरा जाना था और वहीं के लिए वो घर से निकल रहे थे।
अचानक उनके घर के बाहर हंगामा होने लगा। एक युवक उनके घर के बाहर हंगामा करने लगा। ये नजारा देख आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उससे उलझ गए। बताया जा रहा है कि टिकट के बंटवारे को लेकर यह विरोध केजरीवाल को झेलना पड़ा। केरीवाल मथुरा रैली के लिए जा रहे थे। हंगामा करने वाले अपने आप को आम आदमी पार्टी का संस्थापक सदस्य बता रहे थे।
संस्थापक सदस्य बताने वाले दो ने केजरीवाल से 11 सवालों के जवाब देने की मांग करते हुए विरोध प्रकट किया । इनका कहना था कि लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बांटने में भेदभाव किया गया। इन्होंने आशुतोष और राजमोहन गांधी को टिकट देने पर भी सवाल उठाए। लेकिन केजरीवाल उनसे कन्नी काटकर निकलने लगे और कहा कि पार्टी छोड़ दो, लेकिन टिकट नहीं दूंगा।
बाद में ये शख्स केजरीवाल के घर के बाहर हंगामा करने लगे और कुछ आपत्तिजनक शब्दों का भी प्रयोग किया। हालांकि दोनों ने कहा कि वे टिकट की मांग नहीं कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि गुजरात में मोदी के गढ़ में चार दिन तक चुनौती देने के बाद केजरीवाल एक बार फिर उत्तर प्रदेश का रुख कर रहे हैं और आम आदमी पार्टी की आज मथुरा में एक रैली होने जा रही है। दिल्ली में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद आम आदमी पार्टी अब पूरी तरह से लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान में जुट गई है।


Updated : 2014-03-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top