Home > Archived > मंत्री के घर में छेद करके तिजोरी तक बनाया रास्ता

मंत्री के घर में छेद करके तिजोरी तक बनाया रास्ता

भोपाल। हरियाणा के गोहाना में बैंक में हुई रॉबरी की तर्ज पर भोपाल में स्टेट बैंक की ब्रांच में सेंधमारी की गई है। बदमाशों ने बैंक से सटे वन मंत्री के खाली पड़े घर में छेद करके बैंक के स्ट्रांग रूम तक रास्ता बनाया था।
भोपाल में बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जवाहर चौक ब्रांच में सेंध मारी है। हालांकि यहां सुरंग तो नहीं खोदी गई, लेकिन बदमाशों ने जिस दुस्साहस का परिचय दिया, उसने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। बदमाशों ने बैंक से सटे वन मंत्री के खाली पड़े बंगले की दीवार में छेद करके स्ट्रांग रूम तक रास्ता बनाया। बदमाशों ने वहां रखीं तिजोरियां खोलने की कोशिश भी की, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए।

लंबे समय से खाली पड़ा है घर...
जवाहर चौक स्थित बने आवासों में वन मंत्री का यह मकान काफी वक्त से खाली पड़ा था। रविवार देर रात कुछ बदमाश मकान का ताला तोड़कर पहले घर में घुसे और बाद में घर के एक कमरे की दीवार में छेद करके बैंक में प्रवेश कर लिया। हालांकि बदमाश अपने इरादों में सफल नहीं हो पाए, लेकिन उनकी प्लानिंग काफी जोरदार थी। ऐसा पुलिस अधिकारी भी मानते हैं।

दो कमरों की दीवारों में किया था छेद
बैंक में मौजूद लॉकर के आसपास भी कुछ निशान मिले हैं। निशानों को देखकर यह संभावना जताई जा रही है कि शायद चोरों ने काफी देर तक बैंक का लॉकर तोडऩे की कोशिश की होगी। सफलता न मिलने और वक्त गुजरता देख चोरों ने कुछ औजार मौके पर ही छोड़ दिए और वापस छेद के रास्ते से ही फरार हो गए। सुबह जब कर्मचारी अपने समय पर बैंक पहुंचे, तो बैंक में कुछ सामान उथल-पुथल था। इस पर कर्मचारियों ने बैंक की जांच की, तब उन्हें बैंक से लगे मकान की दीवार में दो छेद देखे और इसकी सूचना टीटी नगर पुलिस को दी।
यह है मामला...
रविवार देर रात कुछ बदमाश वन मंत्री गौरीशंकर के सूने पड़े निजी मकान का ताला तोड़कर घर में घुस गए। बदमाशों ने उनके घर की दीवार में छेद करके भारतीय स्टेट बैंक की ब्रांच में प्रवेश करने का रास्ता बना लिया। घटना की जानकारी सोमवार सुबह उस वक्त लगी, जब कर्मचारी बैंक पहुंचे। चोरी की आशंका के चलते कर्मचारियों ने तत्काल इसकी सूचना संबंधित पुलिस थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के माध्यम से बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में लगी है। 

Updated : 2014-12-23T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top