Home > Archived > भाजपा सांसद संसद में पारित विधेयकों की जानकारी जनता को देंः मोदी

भाजपा सांसद संसद में पारित विधेयकों की जानकारी जनता को देंः मोदी

भाजपा सांसद संसद में पारित विधेयकों की जानकारी जनता को देंः मोदी
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज पार्टी के सभी सांसदों को निर्देश दिया है कि संसद के शीतकालीन सत्र की समाप्ति के बाद वे अपने अपने संसदीय क्षेत्र में संसद में पारित सभी विधेयकों के बारे में जनता को अवगत कराये। मोदी ने पार्टी की संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि सभी सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस को सुशासन दिवस के रूप में मनाने के लिये कार्यक्रमों का आयोजन करने के साथ संवाद भी करें। उन्होंने यह भी कहा कि 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्यौहार भी है। अगर किसी सांसद को इस त्यौहार से संबंधित किसी कार्यक्रम का निमंत्रण प्राप्त होता है तो वह उसमें अवश्य भाग लें। वाजपेयी के जन्मदिवस के अवसर पर शाम को भजन संध्या में भी भाग लें।
केन्द्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री राजीव प्रताप रूड़ी नेताया कि संसद के संसदीय इतिहास में मौजूदा सत्र के दौरान लोकसभा में सबसे अधिक 19 विधेयक पारित हुये लेकिन राज्यसभा में पार्टी की पर्याप्त संख्या न होने के कारण कुछ महत्वपूर्ण विधेयक लंबित पड़े है। उन्होंने बताया कि संसद के दोनों सदन ने आतंकवादी लखवी के खिलाफ प्रस्ताव भी पारित किया ।
रूडी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को देखते हुये सांसदों से कहा कि पार्टी के कुछ सांसदों ने दिल्ली में पार्टी के पक्ष में प्रचार के लिये अपना समय दिया था लेकिन कुछ सांसद अभी अपना दिल्ली के लिये समय नहीं दे पाये है वे अपना समय दे और पार्टी को विजयी बनाये। प्रधानमंत्री मोदी ने सभी सांसदों को नववर्ष की शुभकामनाएं भी दी।

Updated : 2014-12-23T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top