Top
Home > Archived > दोस्त से 40 हजार मांगे नहीं दिए तो गोली मार दी

दोस्त से 40 हजार मांगे नहीं दिए तो गोली मार दी

ग्वालियर। शिन्दे की छावनी से बामौर तक टैम्पो चलाने वाले एक युवक ने बहोड़ापुर क्षेत्र में अपने साथी टैम्पो चालक को ताबड़तोड़ चार गोलियां मार दीं। फरियादी के अनुसार आरोपी युवक खुद की शादी के लिए उससे 40 हजार रुपये मांग रहा था। जब उसने रुपये देने में असमर्थता व्यक्त की तो आरोपी ने पिस्तौल निकालकर उसे गोलियां मार दीं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शिन्दे की छावनी में रहने वाला हरकिशन पाल गुरुवार की सुबह टैम्पो में सवारियां बैठाकर ट्रांसपोर्ट नगर छोडऩे गया था। सवारियां छोड़कर जब वह वापस लौट रहा था कि सुबह 6:30 बजे गरगज कॉलोनी के सामने सड़क पर उसका साथी टैम्पो चालक नर्सी कोली निवासी घासमण्डी ग्वालियर उसे मिल गया। नर्सी कई दिनों से उससे 40 हजार रुपये उधार मांग रहा था। नर्सी ने उसे बताया था कि उसकी शादी है जिसके लिए उसे 40 हजार रुपयों की जरूरत है। हरिकिशन लम्बे समय से उसे टाल रहा था। गुरूवार की सुबह जब फिर से नर्सी ने उससे पैसे मांगे तो उसने रुपये देने में असमर्थता व्यक्त कर दी। उधारी देने से मना करते ही नर्सी कोली ने कमर से पिस्तौल निकाली और हरिकिशन पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। नर्सी द्वारा मारी गई गोलियों में एक गोली हरिकिशन के वायें बाजू में, एक पसली में, एक दायें हाथ के अंगूठे में तथा एक गोली कमर के नीचे पैर में लगी हैं। गोलियां मारने के बाद आरोपी हरिकिशन को घायल अवस्था में छोड़कर भाग निकला। जबकि राहगीरों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया जहां पहले उसे ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया बाद में उसे सर्जरी वार्ड में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में घायल हरिकिशन की शिकायत पर आरोपी नर्सी कोली के विरुद्ध हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर देर रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

नपुंसक बोलता था इस कारण मारी गोली
साथी टेम्पो चालक को गोली मारकर भागे आरोपी नर्सी कोली को पुलिस ने देर रात पकड़ लिया। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह हरिकिशन के साथ टेम्पो में बैठकर गया था। सवारियां उतारने के बाद वह वापस आ रहे थे तो हरिकिशन ने उसे नपुंसक (छक्का) बोला। हरिकिशन निरंतर इसी शब्द से संबोधित कर उसे अपमानित करता था। इस कारण आज वह हरिकिशन को सबक सिखाने आया था। आज जैसे ही उसने नर्सी को छक्का बोला वह उसे एकांत में लग गया और गोलियां मार दीं। उसने बताया कि उधारी मांगने को लेकर उसने गोली नहीं मारी। 

'टैम्पो चालक हरिकिशन को उसके साथी नर्सी ने गोलियां मारी हैं। फरियादी के अनुसार आरोपी उससे 40 हजार रुपये मांग रहा था मना करते ही उसने गोलियां मार दीं। आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।'
आर.एस.परमार
थाना प्रभारी बहोड़ापुर

Updated : 2014-11-28T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top