Top
Home > Archived > सांसद की जिम्मेदारियों को संभालने के लिए छोड़ा अभिनय : स्मृति ईरानी

सांसद की जिम्मेदारियों को संभालने के लिए छोड़ा अभिनय : स्मृति ईरानी

सांसद की जिम्मेदारियों को संभालने के लिए छोड़ा अभिनय : स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि सांसद का कार्यभार संभालने के बाद अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्होंने अभिनय छोड़ दिया। ईरानी ने एक बयान मे कहा कि यदि आप चाहते है कि आपके राजनीतिक योगदान को गंभीरता से लिया जाए तो आपको उसे पूरा समय देना होगा। खबर है कि जल्द ही ईरानी अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म ‘‘ऑल इज वैल’’ में दिखाई देंगी।
उन्होंने बताया कि मैने मंत्री बनने से पहले अभिषेक की फिल्म के लिए हां कही थी। लेकिन मंत्री बनने के बाद मेरे पास इतना समय नही है कि मै फिल्म का प्रमोशन कर सकूं। इसके साथ ही उन्होने कहा ''मैं अभिषेक की सराहना करती हूं कि वह मेरी समय की चुनौती को समझता है।
ईरानी 1998 में मिस इंडिया सौंदर्य प्रतियोगिता की अंतिम सूची में चुनी गई उम्मीदवारों में शामिल थीं। इसके बाद में वह ‘‘थोड़ी सी जमीन, थोड़ा सा आसमान’’, ‘‘विरूद्ध’’ और ‘‘तीन बहुरानियां’’ जैसे कई धारावाहिकों में काम किया। वर्ष 2003 में वह भाजपा में शामिल हुई।
गौरतलब है कि उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए चार बार लगातार इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड जीत कर एक रिकार्ड बनाया है। इसके साथ ही, चार इंडियन टेली अवार्डस और आठ स्टार परिवार पुरस्कार जीते हैं।

Updated : 2014-11-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top