Top
Home > Archived > सिगरेट का कश पड़ा महंगा, एक लाख का सामान चोरी

सिगरेट का कश पड़ा महंगा, एक लाख का सामान चोरी

ग्वालियर। ऑटो रोककर सिगरेट के कश लगाना ग्वालियर के एक मोबाइल कारोबारी को महंगा पड़ गया। व्यापारी के सिगरेट के कशों में रम जाते ही ऑटो चालक व्यापारी का बैग लेकर भाग निकला। कुछ देर बाद ऑटो चालक के पकड़े जाने के पर भी बैग नहीं मिला।पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिटी सेंटर में मोबाइल की दुकान चलाने वाला हेमन्त अग्रवाल निवासी दाल बाजार शुक्रवार की रात करीब 10:30 बजे दिल्ली से मोबाइल के सामान की खरीदारी कर एपी एक्सपे्रस से स्टेशन पर पहुंचा। व्यापारी हेमंत ने स्टेशन के बाहर से एक ऑटो दाल बाजार स्थित घर जाने के लिए किया। वह अपने साथ में एक लेपटॉप और कीमती सामान ऑटो में रख कर घर के लिए चल दिए। रास्ते में हेमंत ने ऑटो चालक से सिगेरेट पीने की इच्छा व्यक्त की। चालक ने ऑटो को घुमाते हुए स्टेशन के बाहर चौराहे के पास रोका। हेमंत ने ऑटो से उतर कर दुकानदार से एक सिगरेट खरीदी और उसके पैसे देने लगा उसी समय ऑटो चालक ऑटो लेकर भागा। हेमन्त ने ऑटो का पीछा करते हुए थोड़ी दूर आगे ऑटो सहित चालक को पकड़ लिया। लेकिन इस समय तक ऑटो में रखा बैग और सामान गायब था। हेमन्त ने ऑटो चालक से उसके सामान के बारे में पूछताछ की तो वह हेमन्त को पहचानने से मना करते हुए सामान के बारे में अनभिज्ञता जताने लगा। हेमन्त ऑटो चालक को लेकर जीआरपी थाना पहुंचा। जीआरपी पुलिस ने मामले को पड़ाव थाना क्षेत्र का बताया।
उसके बाद हेमन्त ऑटो चालक को लेकर पड़ाव थाना पहुंचा और ऑटो चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में ऑटो चालक इस तरह की किसी भी बात की जानकारी होने से मना कर दिया। जबकि जिस दुकानदार से हेमन्त ने सिगरेट खरीदी थी। वह इस बात को स्वीकार कर रहा है कि यही ऑटो चालक उसकी दुकान पर लेकर आया था। हेमन्त का आरोप है कि पुलिस ऑटो चालक से सख्ती से पूछताछ नहीं कर रही है।
एक लाख का सामान था बैग में
हेमन्त ने बताया कि बैग में एक लेपटॉप, पचास मैमोरी कार्ड, एटीएम कार्ड, चार हजार रुपए नगदी एवं अन्य कीमती सामान भी रखा हुआ था। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी ने ऑटो चालक से पूछताछ की लेकिन बीच में किसी पार्षद का फोन ऑटो चालक के बचाव में आने से पुलिस की कार्रवाई धीमी पड़ गई है। 

Updated : 2014-11-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top