Top
Home > Archived > हरियाणा में भ्रष्टाचार और लूटपाट का बोलबाला: मोदी

हरियाणा में भ्रष्टाचार और लूटपाट का बोलबाला: मोदी

हरियाणा में भ्रष्टाचार और लूटपाट का बोलबाला: मोदी

हिसार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिसार में पार्टी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश में गुड गवर्नेंस के लिए चुनाव लड़ रही है। देश ने भाजपा को राष्ट्रीय नेतृत्व सौंप कर शुद्धि का कमल खिलाया है। केंद्र में भाजपा नीत सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए मोदी ने भाजपा को हरियाणा में सेवा का अवसर देने की बात कही।
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट बाड्रा पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि चुनाव आयोग दामाद जी के जमीन डील की जांच करें। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सिर्फ भ्रष्टाचार और लूटपाट का बोलबाला है। जनता को इससे मुक्ति दिलाने के लिए पूर्ण बहुमत की आवश्यकता है।
मोदी ने लोगों को आवाह्न किया कि पं. जवाहर लाल नेहरु के जन्मदिन 14 नवम्बर पर आप अपने बच्चों को स्वच्छता का ज्ञान दें। 14-19 नवम्बर तक देश में सफाई अभियान का आयोजन किया जाए। उऩ्होंने कहा कि यदि हाई फाई, वाई फाई चाहिए तो सफाई भी चाहिए।
मोदी ने आरोप लगाया है कि हरियाणा के सभी मंत्री अरबपति का खेल खेलते हैं, वहीं कई बेवश किसान आत्महत्या को मजबूर हैं। उन्होंने हरियाणा में दलितों के उत्पीड़न को चिंता का एक विषय बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिसार में पार्टी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश में गुड गवर्नेंस के लिए चुनाव लड़ रही है। देश ने भाजपा को राष्ट्रीय नेतृत्व सौंप कर शुद्धि का कमल खिलाया है। केंद्र में भाजपा नीत सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए मोदी ने भाजपा को हरियाणा में सेवा का अवसर देने की बात कही।कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट बाड्रा पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि चुनाव आयोग दामाद जी के जमीन डील की जांच करें। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सिर्फ भ्रष्टाचार और लूटपाट का बोलबाला है। जनता को इससे मुक्ति दिलाने के लिए पूर्ण बहुमत की आवश्यकता है।मोदी ने लोगों को आवाह्न किया कि पं. जवाहर लाल नेहरु के जन्मदिन 14 नवम्बर पर आप अपने बच्चों को स्वच्छता का ज्ञान दें। 14-19 नवम्बर तक देश में सफाई अभियान का आयोजन किया जाए। उऩ्होंने कहा कि यदि हाई फाई, वाई फाई चाहिए तो सफाई भी चाहिए। मोदी ने आरोप लगाया है कि हरियाणा के सभी मंत्री अरबपति का खेल खेलते हैं, वहीं कई बेवश किसान आत्महत्या को मजबूर हैं। उन्होंने हरियाणा में दलितों के उत्पीड़न को चिंता का एक विषय बताया।


Updated : 2014-10-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top