Latest News
Home > Archived > भाजपा को मिला ऐतिहासिक जनादेश: राजे

भाजपा को मिला ऐतिहासिक जनादेश: राजे

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि जनता ने भाजपा को ऐतिहासिक जनादेश दिया है। महाराष्ट्र और हरियाणा में पार्टी जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता, कर्मठता व अथक परिश्रम का नतीजा है। राजे भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज खुशी बांटने का मौका है। दो राज्यों की जनता ने भाजपा को सत्ता सौंपी है। उन्होंने महाराष्ट्र और हरियाणा के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि यहां के कार्यकर्ताओं ने चुनाव के दौरान कड़ी मेहनत की थी।
राजे ने कहा कि केन्द्र सरकार ने छह माह में ही महंगाई को काबू में कर लिया। पेट्रोल नौ और डीजल साढ़े तीन रूपए सस्ता हो गया है। उन्होंने कहा कि इसका असर दूसरी वस्तुओं पर भी पड़ेगा और महंगाई कम होगी। उन्होंने कहा कि अभी तो यह ट्रेलर है, पांच साल बाद जनता कहेगी कि चमत्कार हो गया। उन्होेंने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने जिस देश की यात्रा कि वहां देश और भाजपा का गौरव बढ़ाया है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की तारीफ करते हुए राजे ने कहा कि उन्होंने बड़ी कुशलता से फैसला लिया और पार्टी को दोनों ही राज्यों में अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार किया और ग्रास रूट पर पार्टी को जीत दिलाई।
उन्होंने कहा कि देश की जनता ने भाजपा पर विश्वास किया यह एक बार फिर साबित हो गया है। भाजपा के विकास कार्यों को जनता ने सराहा है और कांग्रेस मुक्त देश बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि झारखंड और बिहार विधानसभा के चुनाव में भी भाजपा अपना परचम लहराएगी।

Updated : 2014-10-19T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top