Top
Home > Archived > सिंघल ने दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

सिंघल ने दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

सिंघल ने  दी बड़े  आंदोलन की चेतावनी

सोमवार से हर जिले में धरना प्रदर्शन
नई दिल्ली | विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय संरक्षक अशोक सिंघल ने राज्य और केंद्र सरकार को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि आज के दिन अगर 84 कोसी परिक्रमा यात्रा को नहीं होने दिया गया तो राम मंदिर के लिए विहिप बड़ा आंदोलन चलाएगी। गिरफ्तारी से पहले एक चैनल से बातचीत में सिंघल ने साफ कहा कि भगवान राम का संदेश पूरे देश में फैल चुका है। सोमवार से हर जिले में विहिप कार्यकर्ता धरना-प्रदर्शन शुरू करेंगे। सिंघल ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि पसमांदा मुसलमान देश की जरूरत हैं।
इससे पहले अयोध्या रवाना होने से पहले नई दिल्ली स्थित विहिप मुख्यालय में सिंघल से जब पूछा गया कि अगर आप नहीं माने और फैजाबाद जाने के लिए निकले तो आपको गिरफ्तार कर लिया जाएगा तो सिंघल का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने साफ कहा, `हम गिरफ्तारी देने के लिए तैयार हैं लेकिन मैं सरकार से यह पूछना चाहता हूं कि वह हमें किस अपराध में गिरफ्तार करेंगे। क्या इस देश में हिंदू होना अपराध है, क्या इस देश में रामभक्त होना अपराध है।`
सिंघल ने कहा, `हमारे भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम राम तंबू में रह रहे हैं। हम चाहते हैं कि भगवान राम तंबू में नहीं रहेंगे। उनके लिए विशाल मंदिर बनना ही चाहिए।` सिंघल ने यह भी कहा कि क्या उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खान के निर्देश पर अब उत्तर प्रदेश में शासन चलेगा।


Updated : 2013-08-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top