Latest News
Home > Archived > भाजपा नेता प्रधानमंत्री के दावेदार पर राय जाहिर नहीं करेंगे : गडकरी

भाजपा नेता प्रधानमंत्री के दावेदार पर राय जाहिर नहीं करेंगे : गडकरी

भाजपा नेता प्रधानमंत्री के दावेदार पर राय जाहिर नहीं करेंगे : गडकरी
X

भोपाल | एक तरफ जहां कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने दल के नेताओं को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर किसी तरह का बयान देने से पहले अनुमति लेने की शर्त लगा दी है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने नेताओं को प्रधानमंत्री पद के दावेदार के नाम पर सार्वजनिक राय जाहिर करने पर रोक लगा दी है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रवास पर आए भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री के दावेदार के नाम को लेकर भाजपा में किसी तरह की कदमताल नहीं चल रही है, सही समय पर पार्टी फैसला लेगी, यह फैसला मीडिया की चर्चा का विषय नहीं है। भाजपा नेताओं को प्रधानमंत्री के दावेदार के नाम पर सार्वजनिक राय जाहिर न करने की हिदायत दी गई है।
गुजरात के मुख्यमंत्री मोदी के भाजपा के भावी प्रधानमंत्री के दावेदार के सवाल पर गडकरी का कहना है कि मोदी एक लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं, उन्होंने विकास का मॉडल प्रस्तुत किया है। उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी कार्यशैली व योजनाओं की सराहना की।
गडगरी का आरोप है कि कांग्रेस डर्टी ट्रिक्स का इस्तेमाल कर रही है, इसके लिए वह केद्रीय जांच ब्यूरो व आयकर विभाग का सहारा ले रही है। गडकरी ने सीबीआई को कांग्रेस ब्यूरो ऑफ ब्लैकमेलिंग बताया। गडकरी ने कहा, "बटला हाउस मुठभेड़ पर कांग्रेस के नेता ने सवाल उठाए, अब न्यायालय का भी फैसला आ चुका है, उसके बाद भी वे इस मुठभेड़ को फर्जी करार देने पर तुले हैं। यह आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला, शहादत का अपनाम है, कांग्रेस वोट बैंक की खातिर यह सब कर रही है।"


Updated : 2013-08-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top