Latest News
Home > Archived > बोधगया विस्फोट मामले में पांच और संदिग्धों के स्केच जारी

बोधगया विस्फोट मामले में पांच और संदिग्धों के स्केच जारी

पटना | बिहार के बोधगया स्थित महाबोधि मंदिर में हुए शृंखलाबद्ध विस्फोट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पांच संदिग्धों का स्केच जारी किया है। इसमें एक विदेशी नागरिक का स्केच भी शामिल है।
बिहार पुलिस मुख्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि एनआईए की टीम ने बोधगया सहित गया जिले के ऑटो चालकों, रिक्शा चालकों तथा लोगों के बीच स्केच वितरित किए हैं। इसके साथ ही उन्हें पांच फोन नंबर भी दिए हैं जिस पर संदिग्धों की जानकारी उपलब्ध कराने का निवेदन किया गया है।
गौरतलब है कि इसके पूर्व भी एनआईए ने एक लामा का दो स्केच जारी किया था। अधिकारियों ने बताया कि एनआईए की टीम ने जानकारी देने वालों का नाम गुप्त रखने का भी आश्वासन दिया है।
उल्लेखनीय है कि एनआईए की टीम इसके पूर्व स्थानीय लोगों सहित सुरक्षाकर्मी तथा मंदिर प्रबंधन समिति के लोगों से भी पूछताछ कर चुकी है। महाबोधि मंदिर परिसर सहित आसपास के क्षेत्रों में 7 जुलाई को तड़के 10 शृंखलाबद्ध विस्फोट हुआ था जिसमें दो लोग घायल हो गए थे। महाबोधि मंदिर बौद्ध संप्रदाय का प्रसिद्ध तीर्थस्थल और विश्व का प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है, जहां प्रतिवर्ष देश-विदेश से लाखों लोग पहुंचते हैं।


Updated : 2013-07-30T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top