Home > Archived > फिक्सिंग खबरों से मीडिया पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी

फिक्सिंग खबरों से मीडिया पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी

मुंबई। आईपीएल स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में राजस्‍थान रॉयल्‍स के मालिक राज कुंद्रा पर पुलिस के कसते शिकंजे को देख उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा सेट्टी खासी नाराज हो गयी हैं। शिल्पी की नाराजगी मीडिया से सबसे ज्यादा है। उन्होंने मीडिया पर गलत खबरों को दिखाने का आरोप लगाया है।
कल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजस्थान रॉयल्स के मालिक राज कुंद्रा से लगभग 12 घंटे तक पूछताछ की थी। इतना ही नहीं कुंद्रा का पासपोर्ट भी जब्त किया जा चुका है। पुलिस फिक्सिंग मामले में कुंद्रा से आगे भी पूछताछ कर सकती है। शिल्पा सेट्टी ने ट्वीटर पर मीडिया पर जमकर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मीडिया हर बात को बढ़ा चढ़ा कर दिखाता है। वह इस मामले को कुछ ज्यादा ही तूल दे रहा है। उन्होंने कहा कि 'मुझे नहीं पता था कि मीडिया इस हद तक नीचे गिर सकता है।
इसके अलावा शिल्पा ने यह भी कहा है, 'क्या मीडिया के पास क्या कोई दूसरा काम नहीं है? सभी ब्रेकिंग न्यूज चैनल्स को मैं यही कहना चाहुंगी कि आप खुद से मत सोचिये। आपके साथ-साथ हम भी असली गुनहगार का चेहरा देखना चाहते हैं। मैं मीडिया की इन सब बातों से बहुत ज्यादा दुखी हुं। मीडिया को इस मामले से जुड़ी सभी चीजें सबूत के साथ दिखानी चाहिये। मीडिया की इन बिना सबूत की बातों को मैं बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करुंगी।'
वहीं दूसरी तरफ मीडिया की खबरों से परेशान आकर राज कुंद्रा ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि क्या मेरे लिए कोई अरैस्ट वारंट है? मैं मुंबई वापस आ चुका है। मीडिया इन सब खबरों को आखिर बढ़ा-चढ़ा कर क्यों दिखा रहा है? पुलिस की क्राइम ब्रांच को अपना काम करने दें।

Updated : 6 Jun 2013 12:00 AM GMT
Next Story
Top