Home > Archived > उज्जैन में आमसभा को संबोधित करेंगें अन्ना

उज्जैन में आमसभा को संबोधित करेंगें अन्ना

उज्जैन में आमसभा को संबोधित करेंगें अन्ना
X

उज्जैन । समाजसेवी अन्न हजारे उज्जैन में 17 जुलाई को एक आमसभा को संबोधित करेंगे। अन्ना के साथ पूर्व थल सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह, संतोष भारतीय, सूफी जिलानी भी आएंगे।
आमसभा की तैयारियों के सिलसिले में भारतीय ज्ञानपीठ परिसर माधवनगर रेलवे स्टेशन के सामने फ्रीगंज में एक बैठक आयोजित की गई । जिसमें मध्यप्रदेश के प्रभारी डॉ. सुनीलम्जी ने बैठक में उपस्थित कार्यकताओं को सबोधित किया व आगामी 17 जुलाई बुधवार को उज्जैन में जनतंत्र यात्रा को लेकर तैयारी की रूपरेखा बनाई गई।
समिति ने अन्ना हजारे, थल सेना के पूर्व अध्यक्ष जनरल वी.के.सिंह, संतोष भारतीय, सूफी जिलानी जनतंत्र यात्रा उज्जैन आगमन पर भव्य स्वागत एवं विशाल आमसभा को लेकर समिति ने सारी तैयारी शुरू कर दी गई है । बैठक में अन्ना जी की आमसभा महाकाल सेवा न्यास के हॉल में कराने का निर्णय लिया गया है।
आमसभा में उनके साथ पूर्व जनरल बी.के सिंह.बल्र्ड सूफी काउन्सिल के अध्यक्ष सूफी जिलानी, पूर्व सांसद एवं चौथी दुनियां के स पादक संतोष भारती जनतंत्र यात्रा के साथ उज्जैन आ रहे उनके साथ आ रहे अतिथि पूर्व जनरल वी.के.सिंह, संतोष भारतीय, विनोद सिंह एवं अन्य अतिथि महाकाल के दर्शन करने जायेंगे। आयोजकों के अनुसार कार्यक्रम में अन्ना जी महाकाल मंदिर में दर्शनों के बाद आमसभा को संबोधित करेंगे।


Updated : 2013-06-23T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top