Top
Home > Archived > धर्मनिरपेक्ष कहने पर नीतीश ने दिया प्रधानमंत्री को धन्यवाद

धर्मनिरपेक्ष कहने पर नीतीश ने दिया प्रधानमंत्री को धन्यवाद

धर्मनिरपेक्ष कहने पर नीतीश ने दिया प्रधानमंत्री को धन्यवाद
X

नई दिल्ली | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा उन्हें धर्मनिरपेक्ष नेता बताए जाने पर उन्हें धन्यवाद दिया है। नीतीश ने कहा कि प्रधानमंत्रा का बयान सुकून देने वाला है। मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार बंद को सत्ता से हटने के बाद उसकी खीज बताया।
पटना में उन्होंने कहा कि वह जनता के प्रति जवाबदेही के प्रति कोई समझौता नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, 17 वर्ष की सहयोगी रही पार्टी के खिलाफ मैं व्यक्तिगत रूप से रिश्ता निभाने की कोशिश करूंगा और राजनीतिक रूप में उनके सवालों का जवाब दूंगा।
भाजपा द्वारा बिहार बंद बुलाने और विश्वासघात दिवस मनाने संबंधी प्रश्न पर उन्होंने कहा कि रविवार को वे लोग सत्ता से हटे हैं, ऐसे में यह बंद उनकी खीज है धीरे-धीरे सब कुछ सामान्य हो जाएगा।
किसी गठबंधन में जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि कल किसने देखा है, भविष्य की बातें कौन जानता है। राजनीति में कोई स्थायी दोस्त और दुश्मन नहीं होता। परिस्थिति के अनुसार निर्णय होता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अंतरात्मा की आवाज से हमने अपना अलग रास्ता चुना है।
उल्लेखनीय है कि सोमवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने जनता दल (युनाइटेड) के नेता ओर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धर्मनिरपेक्ष नेता बताया था। 

Updated : 2013-06-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top