Top
Home > Archived > सोमदेव पर फेडरर की आसान जीत

सोमदेव पर फेडरर की आसान जीत

पेरिस । भारतीय टेनिस स्टार सोमदेव देववर्मन दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर जवाब देने में नाकाम रहे और फ्रेंच ओपन के पुरुष एकल के दूसरे दौर में सीधे सेटों में हारकर बाहर हो गये ।
अपने 18वें ग्रैंडस्लैम की कवायद में जुटे और दूसरी वरीयता प्राप्त फेडरर ने दुनिया में 188वें नंबर के भारतीय खिलाड़ी को एक घंटा और 22 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 6-1 6-1 से करारी शिकस्त दी। सोमदेव क्वालीफायर के जरिये मुख्य ड्रा में पहुंचे हैं। उन्होंने पहले दौर में स्पेन के डेनियल मुनोज डि ला नोवा को हराया था। फेडरर के सामने हालांकि सोमदेव की एक नहीं चली। वह शुरु में ही स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी के सामने दबाव में आ गये और आखिर तक उससे नहीं उबर पाये। फेडरर ने शुरु में ही उनकी सर्विस तोड़कर 2-0 की बढ़त बनायी।
सोमदेव ने यहां पर अपनी सर्विस बचायी। उन्हें इसके बाद चौथे गेम में ब्रेक प्वाइंट लेने के दो मौके मिले लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पाये। फेडरर ने केवल 23 मिनट में पहला सेट अपने नाम कर दिया । दूसरे सेट में भी कहानी नहीं बदली, जिसे स्विस खिलाड़ी ने 31 मिनट में जीता। सोमदेव अपनी सर्विस पर कुछ चुनौती देते रहे लेकिन फेडरर की सर्विस का उनके पास जवाब नहीं था ।

Updated : 2013-05-30T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top