Top
Home > Archived > सीबीआई मामले में दिग्विजय ने की अदालती टिप्पणी की आलोचना

सीबीआई मामले में दिग्विजय ने की अदालती टिप्पणी की आलोचना

सीबीआई मामले में दिग्विजय ने की अदालती टिप्पणी की आलोचना

नई दिल्ली | कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सीबीआई पर अदालत की टिप्पणी के बाद न्यायपालिका की आलोचना की, जिसपर भाजपा ने तुरंत प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्हें न्यायपालिका को दोष देने की बजाय यह सोचने और समझने की सलाह दे डाली कि संप्रग सरकार में इतने घोटाले क्यों हो रहे हैं।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि सीबीआई को पिंजरे में बंद तोता बताया, उसके बाद बेंगलूर में केन्द्रीय प्रशासनिक पीठ ने आईबी को चूजा बताया़, अब आम लोगों से मेरा यह सवाल है कि क्या ऐसा करके हम अपने संस्थानों को छोटा नहीं कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मैं आपका जवाब चाहता हूं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप हमारे संस्थानों को चूजा या तोता कहने वालों तक पहुंचें। आप उनसे इस बारे में प्रतिक्रिया लें। सिंह की यह टिप्प्णी उच्चतम न्यायालय द्वारा हाल ही में सीबीआई को अपने मालिक का पिंजरे में बंद तोता बताए जाने के बाद आई है। अदालत ने कोयला मामले की जांच रिपोर्ट सीबीआई द्वारा कानून मंत्री अश्विनी कुमार और प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों और कोयला मंत्रालय से साझा किए जाने के बाद जांच एजेंसी पर यह टिप्पणी की।

Updated : 2013-05-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top