Home > Archived > मनचले को चप्पलों से पीटा

मनचले को चप्पलों से पीटा

मनचले को चप्पलों से पीटा
X

ग्वालियर | दो सगी बहनों को परेशान करने वाले एक युवक की शिकायत जब इन बहनों ने वीकेयर फॉर यू सेल प्रभारी प्रीति भार्गव से की तो इसके बाद पुलिस ने शनिवार को इस युवक को पकड़ लिया। महिला थाने में लाकर इन्हें जहां अच्छे तरीके से समझाया वहीं युवतियों ने भी उसकी चप्पलों से जमकर खबर ली। युवक ने माफी मांगी और भविष्य में ऐसा न करने की कसम भी खाई, लेकिन पीड़ताओं ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।
वी केयर फॉर यू सेल में पन्द्रह दिन पहले दो बहनों ने यह शिकायत दर्ज कराई थी कि एक युवक उनके मोबाइल फोन पर अश्लील बातें करता है। इन बहनों ने बताया कि बात न करने पर वह सभी बहनों को बरबाद करने तथा दोस्ती न करने पर माता पिता को जान से मारने, घर से उठा ले जाने की धमकी देता है। इससे पहले उसने उसकी बड़ी बहन जिसका विवाह संबंध सिकंदर कम्पू पर तय हुआ था वहां जाकर गलत जानकारी देकर संबंध तुड़वा दिया। बड़ी बहन ने बताया कि वह गुढ़ा पर ही ब्यूटी पॉर्लर चलाती है, लेकिन उसके डर से वह पॉर्लर पर भी नहीं जा पा रही है। जब वह वहां जाती है, तो वह युवक उसके साथ छेड़छाड़ करता है। नगर पुलिस अधीक्षक पुरानी छावनी तथा वी केयर फॉर यू प्रभारी प्रीति भार्गव ने मोबाइल नम्बर की जानकारी जुटाई तो पता चला कि युवतियों को परेशान करने वाला युवक पुरानी छावनी निवासी रोहित कुशवाह है। जो कि एक पत्थर की मशीन पर काम करता है। इसके बाद कई बार नगर पुलिस अधीक्षक पुरानी छावनी व वीकेयर फॉर यू प्रभारी प्रीति भार्गव ने पुलिस बल के साथ वहां दबिश दी, लेकिन हर बार मौका पाकर वह भाग जाता था। शनिवार की सुबह फिर दबिश दी गई। जिसमें आरोपी उनकी पकड़ में आ गया।
युवक को देखते ही फूटा गुस्सा
युवक वी केयर फॉर यू प्रभारी से कहता रहा कि वह निर्दोष है, लेकिन जब उन्होंने दोनों बहनों को बुलाया तो युवक को देखते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा और दोनों बहनों ने चप्पलों से जमकर उसे ठोका। 

Updated : 2013-05-12T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top