Top
Home > Archived > हलवाई को लूटने वाले दबोचे

हलवाई को लूटने वाले दबोचे

हलवाई को लूटने वाले दबोचे

ग्वालियर | जनकगंज थाना क्षेत्र स्थित गुप्तेश्वर मंदिर व गोल पहाडिय़ा पर मात्र 15 मिनट में दो लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस इनसे शहर में हुई अन्य वारदातों के सम्बन्ध में पूछताछ कर रही है। उल्लेखनीय है कि शनिवार की रात मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने स्कूल के चपरासी लल्लूराम प्रजापति व एक हलवाई राजू पुत्र गंभीर पाल से हथियारों की दम पर मोबाइल व नगदी लूट ली थी।
शिकायत मिलते ही जनकगंज थाना पुलिस ने घेराबंदी कर लुटेरों की मोटर साइकिल के नंबर की जानकारी निकाल कर विपिन, शिवा, घमण्डी उर्फ काशीराम व विवेक नामक युवक को पकड़ लिया है। बताया गया है कि पुलिस को बदमाशों से मोबाइल बरामद नहीं हो सका है। इसके चलते पुलिस आरोपियों के पकड़े जाने का खुलासा नहीं कर सकी है।
लूट से पहले ही पकड़े बदमाश
देहात थाना क्षेत्रों में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि उनका एक साथी मौका पाकर भाग गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देहात योगेश्वर शर्मा ने बताया कि उन्हे मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन शातिर लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देने के इरादे से मोहना कस्बे में आने वाले हं। सूचना मिलते ही उन्होंने थाना प्रभारी मोहना को निर्देशित किया। कुछ ही देर में मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर तीन युवक मोटर साइकिल से आते दिखाई दिए। जब उन्हें रोका गया तो उनमें से एक मोटर साइकिल से कूद कर भाग निकला। पुलिस पकड़ में आए युवकों से जब पूछताछ की गई तो इन लोगों ने अपने नाम अतुल (20) पुत्र बलवंत सोलंकी निवासी जिला श्योपुर ग्राम बरगंवा, गुड्डू (19) पुत्र मलखान सिंह निवासी अमायन जिला भिण्ड बताए। जब उनसे बरामद मोटर साइकिल के दस्तावेज मांगे तो उन्होंने बताया कि मोटर साइकिल उन्होंने 19 मार्च को बबलू पुत्र दौलत सिंह परिहार से लूटी थी। इससे पहले उन्होंने श्योपुर के कराहल थाना क्षेत्र में भी एक मोटर साइकिल लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अब इनसे अन्य वारदातों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Updated : 2013-04-30T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top