Top
Home > Archived > दूसरे राज्यों में भी होती हैं रेप की घटनाएं : शिंदे

दूसरे राज्यों में भी होती हैं रेप की घटनाएं : शिंदे

दूसरे राज्यों में भी होती हैं रेप की घटनाएं : शिंदे
X

नई दिल्ली। दिल्ली में पांच साल की बच्ची से रेप मामले में लोकसभा में सुशील कुमार शिंदे ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। इस बार उनका बयान दिल्ली में हो रही घटनाओं पर अंकुश लगाने संबंधी कदम उठाने के बजाय दूसरे राज्यों से दिल्ली की रेप की घटनाओं को लेकर तुलना करना है।
संसद में अपने बयान में केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि ‘गुड़िया’ से जुड़े मामले में पुलिस लापरवाही की जांच हो रही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्ची के पिता को मुंह बंद रखने के लिए घूस देने संबंधी मामले की जांच ज्वाइंट सीपी विजिलेंस कर रहे हैं। संसद में शिंदे के बयान के दौरान विपक्ष के हंगामे के कारण उनका बयान अधूरा रहा, जिस पर उन्होंने अपने बयान को सदन की पटल पर रख दिया। दूसरी तरफ, दिल्ली के उपराज्यपाल तेजेंद्र खन्ना ने दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार को सख्त निर्देश दिया है कि लापरवाह अधिकारियों पर बख्शा नहीं जाए।
पांच वर्षीय बच्ची गुड़िया के साथ बर्बरतापूर्ण बलात्कार करने के दोनों आरोपी को दिल्ली और बिहार पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर मुजफ्फरपुर और लखीसराय गिरफ्तार कर लिया। मनोज न्यायिक हिरासत में है जबकि प्रदीप को दिल्ली लाने की कवायद चल रही है।
गौरतलब है कि बच्ची से गत 15 अप्रैल को पूर्वी दिल्ली के गांधीनगर स्थित एक मकान में बलात्कार किया गया था। पीड़ित बच्ची का परिवार और आरोपी मनोज इसी मकान में रहा करते थे। बच्ची को मरा हुआ समझकर मनोज घर से भाग गया था।

Updated : 2013-04-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top