Top
Home > Archived > देश में जल्द हो सकते हैं चुनाव : मायावती

देश में जल्द हो सकते हैं चुनाव : मायावती

देश में जल्द हो सकते हैं चुनाव : मायावती
X

लखनऊ | केन्द्र की कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबन्धन सरकार के अहम सहयोगी दल बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने कहा कि देश की राजनीतिक स्थिति लगातार अनिश्चितता की तरफ बढ़ रही है, इसलिये लोकसभा का चुनाव समय से पहले हो सकता है।
मायावती ने यहां बसपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी सांसदों, विधायकों, आगामी लोकसभा चुनाव के घोषित उम्मीदवारों तथा विभिन्न स्तर के जिम्मेदार पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक में कहा कि केन्द्र सरकार के भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी से देश की जनता परेशान है। देश की राजनीतिक स्थिति लगातार अनिश्चितता की तरफ बढ़ रही है, इसलिये लोकसभा चुनाव समय से पहले सम्भव हैं।
उन्होंने कहा कि बसपा को किसी भी समय किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिये पूरी तरह तैयार रहना होगा। बसपा अध्यक्ष ने पार्टी सांसदों तथा लोकसभा चुनाव के घोषित पार्टी प्रत्याशियों को अपने-अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा समय देने तथा इस दौरान अपने समाज के साथ-साथ अन्य वर्गो के लोगों को भी पार्टी से जोड़ने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को उत्तर प्रदेश में पहले से काफी ज्यादा अच्छा नतीजा लाकर देश की राजनीति को जनहित की तरफ मोड़ने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़नी चाहिये।




Updated : 2013-04-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top