Top
Home > Archived > सायना को ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप में दूसरी वरीयता

सायना को ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप में दूसरी वरीयता

सायना को ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप में दूसरी वरीयता

नई दिल्ली | सायना नेहवाल को बर्मिघम में पांच मार्च से शुरू हो रही ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए दूसरी वरीयता दी गई है। ओलम्पिक चैंपियन ली सियूराई को पहली वरीयता दी गई है। वर्ष 2010 में प्रीमियर सुपर सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए सायना ने सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। 26 फरवरी से शुरू हो रही जर्मन ओपन गैंड प्रीक्स गोल्ड प्रतियोगिता में न खेलने के कारण सायना को इस टूर्नामेंट से पहले काफी आराम मिल जाएगा।
सायना के अलावा किसी अन्य भारतीय खिलाड़ी को वरीयता नहीं दी गई है। हालांकि महिलाओं के एकल मुकाबले के लिए पीवी सिन्धू, अजय जयराम, परुपल्ली कश्यप को पुरुष एकल मुकाबलों में ड्रॉ मिला है। ज्वाला गुट्टा लंदन ओलम्पिक मुकाबलों में खेलने के बाद छह माह बाद वापसी करेंगी।
ज्वाला मिश्रित युगल मुकाबलों में लंबे समय चली आ रही जोड़ीदार वी दीजू के साथ नजर आएंगी। महिलाओं के मिश्रित युगल मुकाबलों में वह विवादों में रही मुंबई की प्राजक्ता सावंत के साथ मैदान में दिखेंगी। ज्वाला गुट्टा के साथ विश्व चैंपियनशिप में कांस्य और राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली अश्विनी पुनियप्पा प्राधन्या गदरी के साथ खेलेंगी। जबकि मिश्रित युगल मुकाबलों में तरुण कोना उनका साथ देंगे।



Updated : 2013-02-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top