Top
Home > Archived > हैदराबाद में ही होगा दूसरा टेस्‍ट मैच: बीसीसीआई

हैदराबाद में ही होगा दूसरा टेस्‍ट मैच: बीसीसीआई

हैदराबाद में ही होगा दूसरा टेस्‍ट मैच: बीसीसीआई
X

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष और संसदीय कार्य राज्यंमंत्री राजीव शुक्लत ने कहा है कि भारत-ऑस्ट्रेललिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच का स्थान नहीं बदलेगा। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट हैदराबाद में ही खेला जायेगा और वो भी सुरक्षित तौर पर।
दरसअल, हैदराबाद धमाकों के बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि वहां दो मार्च को होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम जाने से मना कर देगी। पर क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने यह कहा कि हैदराबाद धमाकों से हम चिंतित तो जरुर हैं लेकिन दूसरा टेस्ट निर्धारित कार्यक्र के अनुसार ही होगा। इसके बाद ही राजीव शुक्ल ने जानकारी देते हुए कहा कि हैदराबाद टेस्ट मैच का वेन्यू नहीं बदला जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने हैदराबाद जाने से मना नहीं किया है। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया के हाई कमिश्नर पैट्रिक सल्किंग ने कहा है कि आस्ट्रेलियाई टीम के हैदराबाद नहीं जाने की सारी खबरें गलत हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि वो सुरक्षा हालात को लेकर केंद्र और राज्य सरकार के अफसरों के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा, ‘हम समय पर आकलन करेंगे लेकिन अभी इस पर शक करने का कोई कारण नहीं है कि हैदराबाद टेस्ट निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप होगा।’
सल्किंग ने खेल पर ध्यान देने की बात करते हुए कहा कि वह भारतीय सुरक्षा इंतजामात से संतुष्ट हैं। सब कुछ योजना के अनुरुप चल रहा है। धमाकें में मारे गये लोगों के प्रति संवेदनाएं जताते हुए उन्होंने कहा कि यह सब दुखद है लेकिन खेल को अगर तौर पर देखने की जरुरत हैं। गौरतलब है कि हैदराबाद में गुरुवार को हुए धमाकों में 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि 119 लोग घायल हैं। धमाकों के बाद हैदरबाद में हाई अलर्ट है। 

Updated : 2013-02-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top