Home > Archived > दिल्ली के बीमा अधिकारी की भिंड में हत्या!

दिल्ली के बीमा अधिकारी की भिंड में हत्या!

भिंड। क्लेम प्रकरणों की जांच के लिए दिल्ली से भिंड आए बीमा अधिकारी पिछले 20 दिन से गायब हैं। आशंका है कि यहां उनकी हत्या कर दी गई है। भिंड में वे 29 फरवरी से तीन मार्च तक रहे, लेकिन उसके बाद से परिजनों व पुलिस के काफी तलाशने के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को दबोचा है। बताया जाता है कि पुलिस ने बीमा जांच अधिकारी की तलाश चंबल नदी में भी की है।
नई दिल्ली के मंगोलपुरी क्षेत्र में रहने वाले दीपक शर्मा पुत्र मंगल शर्मा (मूल निवासी बिहार) बिरला सन लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में कार्यरत हैं। वे 15 फरवरी को दिल्ली से कंपनी के काम पर निकले थे। श्री शर्मा को भिंड के अटेर इलाके के तीन व मेहगांव के एक मामले में जांच करनी थी। 29 फरवरी को वे भिंड के सत्कार होटल में ठहरे।
यहां वे दो मार्च की रात साढ़े 10 बजे तक रहे। तीन मार्च को वे होटल में लौटकर नहीं आए। इसकी सूचना होटल प्रबंधन ने कोतवाली पुलिस को दी। इसके बाद अपने भाई दीपक की तलाश में सोनू शर्मा दिल्ली से भिंड आए। यहां पांच मार्च को उन्होंने होटल प्रबंधन व पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने होटल में उस कमरे की तलाशी ली, जिसमें श्री शर्मा ठहरे हुए थे। कमरे से सामान सहित 25 हजार रुपए बरामद हुए। यह पैसे व सामान पुलिस ने उनके भाई सोनू को दे दिए। सूत्र बताते हैं कि भिंड के अटेर इलाके के ग्राम चौम्हो व अंगदपुरा के दीपचंद, विकास सिंह व गुड्डी देवी समेत मेहगांव के एक व्यक्ति के डेथ क्लेम के मामलों की जांच श्री शर्मा कर रहे थे। इनके परिजनों ने बिरला सन लाइफ इंश्योरेंस में डेथ क्लेम फाइल किया था।

Updated : 2012-03-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top