Latest News
Home > Archived > भाजपा सरकार बनी तो घोटालों की होगी जांच : राजनाथ

भाजपा सरकार बनी तो घोटालों की होगी जांच : राजनाथ

भाजपा सरकार बनी तो घोटालों की होगी जांच : राजनाथ
X

$img_title इलाहाबाद। केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार घोटालों में लिप्त हैं। दोनों सरकारें जनता का विश्वास खो चुकी हैं, इसलिए जनता के साथ विश्वासघात करने वाली सरकार को अब सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार नहीं है। भाजपा प्रदेश में सत्ता में आई तो बसपा के कार्यकाल के सभी घोटालों की जांच कराई जाएगी। उक्त बातें फूलपुर क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जोखूलाल यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह ने कहीं।
उन्होंने कांग्रेस, सपा, बसपा को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि तीनों एक दूसरे के सहयोगी की भूमिका निभा रहे हैं। प्रदेश में तीनों दल अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि केंद्र में सपा, बसपा, कांग्रेस तीनों मिलकर सरकार चला रहे हैं। यदि सपा व बसपा में जरा भी नैतिकता हो तो केंद्र सरकार से समर्थन वापस ले लें। प्रदेश की जनता को भ्रमित कर सत्ता हथियाने के मंसूबों पर प्रदेश की जनता पानी फेर देगी। कांग्रेस प्रचारक राहुल गांधी को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि वे महंगाई पर आखिर क्यों नहीं बोल रहे हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो घोषणा पत्र में घोषित कार्यक्रमों को ईमानदारी से लागू किया जाएगा। उन्होंने खाद, बीज, बिजली, पानी के संकट का जिक्र करते हुए कहा कि आज किसान परेशान है।
उन्होंने वादा किया कि यदि भाजपा सत्ता में आई तो एक करोड़ बेरोजगारों को पांच वर्ष में रोजगार मुहैया कराया जाएगा। हर पढ़ने वाली लड़कियों को साइकिल सुलभ कराई जाएगी। भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील करते हुए उन्होंने कहा जीत के बाद वे फूलपुर की जनता का अभिवादन करने जरूर आएंगे। 

Updated : 2012-02-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top