Latest News
Home > Archived > भारत के पास प्रतिष्ठा बचाने का अंतिम मौका : अकरम

भारत के पास प्रतिष्ठा बचाने का अंतिम मौका : अकरम

पर्थ। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम का कहना है कि पर्थ में भारतीय टीम के पास प्रतिष्ठा बचाने का अंतिम मौका होगा। अकरम ने कहा कि भारत के लिये अच्छी बल्लेबाजी अहम होगी और पर्थ की पिच तेज तथा उछालभरी है।
ऎसे में जबकि कुछ विशेषज्ञ वीवीएस लक्ष्मण जैसे सीनियर को आराम देकर युवाओं को टीम में शामिल करने की पैरवी कर रहे हैं, मैं अनुभव के साथ रहता। उन्होंने कहा कि मैं उनकी क्षमता से वाकिफ़ हूं पर मुझे नहीं लगता कि रोहित शर्मा के आने से प्रदर्शन में तुरंत फ़र्क पडेगा। मैं पर्थ टेस्ट के लिये टीम में अत्यधिक बदलाव का पक्षधर नहीं हूं।
भारतीय चयनकर्ताओं को हालांकि इस समस्या का हल निकालना होगा. लक्ष्मण, राहुल द्रविड या सचिन तेंदुलकर भारत के लिये हमेशा खेलते नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि आज से एक साल बाद वे भारतीय टीम को कहां देखना चाहते हैं। मुझे जवाब नहीं दिखते। भारत के पास तेंदुलकर का विकल्प नहीं है। द्रविड के रनों की उपेक्षा नहीं की जा सकती और लक्ष्मण के पास अपार अनुभव है। क्षमता अलग बात है और उसे प्रदर्शन में बदलना अलग। विराट कोहली का मेलबर्न और सिडनी में नाकाम रहना ज्वलंत उदाहरण है।

Updated : 2012-01-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top