Top
Home > Archived > सीएम मार्केट के पास पड़ा मिला सिपाही का शव

सीएम मार्केट के पास पड़ा मिला सिपाही का शव


ग्रेटर नोएडा
ठंड लगने से शनिवार रात एक सिपाही की मौत हो गई। सिपाही का शव सूरजपुर कोतवाली स्थित सीएम मार्केट में पड़ा मिला था। मृतक कासना कोतवाली में तैनात था। बीते 14 दिसंबर को वह छुट्टी पर गया था। 21 दिसंबर को सिपाही की छुट्टी समाप्त हो गई थी लेकिन, सिपाही लौट कर नहीं आया।
रविवार को एक दुकान के पास सिपाही का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है। मथुरा का रहने वाला ओमवीर सिंह पुत्र शेर सिंह सिपाही है। ओमवीर सिंह कासना कोतवाली में तैनात था और कोतवाली में ही रहता था।
ओमवीर अधिक शराब पीता था। 14 दिसंबर को ओमवीर ने घर जाने के लिए छुट्टी ली थी लेकिन, ओमवीर छुट्टी पर नहीं गया। 21 दिसंबर को ओमवीर की छुट्टी समाप्त हो गई थी। उसके बाद भी वह लौट कर नहीं आया। शनिवार को सूरजपुर स्थित सीएम मार्केट में एक मोबाइल दुकान के पास पड़ा हुआ मिला।
ओमवीर के सहयोगियों ने बताया कि वह शराब अधिक पीता था। शनिवार रात वह शराब के नशे में सीएम मार्केट के पास गया था। उसके बाद लौट कर नहीं आया। रविवार को सुबह एक दुकानदार ने शव की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच शुरू की जाएगी।

Updated : 2011-12-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top