Latest News
Home > Archived > बी.पी. फूड संचालक की तलाश में मुंबई में छापेमारी

बी.पी. फूड संचालक की तलाश में मुंबई में छापेमारी

ग्वालियर। बी.पी. फूड संचालक रवि बंसल की तलाश में बीते रोज विदिशा पुलिस ने मुंबई के होटल कोर्टयार्ट मैरिएट में छापामार कार्यवाही की। हालांकि रवि वहां नहीं मिला। अब उसकी तलाश ग्वालियर, आगरा, दिल्ली और धौलपुर में की जा रही है। उल्लेखनीय है कि विदिशा के गेहूं कारोबारी सत्यप्रकाश अग्रवाल ने उनके साथ 2.89 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी पर पुलिस में आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है। बस तभी से रवि बंसल और उसके परिजनों की तलाश में विदिशा पुलिस लगातार दविश दे रही है।

सूचना मिली थी कि रवि बंसल आई.डी.बी.आई बैंक के प्रबंधकों से मिलने मुंबई के होटल में है, इस पर विदिशा पुलिस वहां जा पहुंची, लेकिन तब तक रवि वहां से गायब हो गया। उधर रवि के चाचा ने भी धमकी मामले में विदिशा के गेहूं कारोबारी के खिलाफ आगरा थाने में मुकदमा दर्ज करा रखा है।

रजिस्ट्रार कार्यालय में सीआईडी

विदिशा के व्यापारी को यह भी शक है कि रवि बंसल अपने पांचों प्लांटों का चोरी-छिपे सौदा करने वाला हैं, इसके लिए बंसल परिवार को एमओयू पर हस्ताक्षर करने रजिस्ट्रार कार्यालय आना पड़ेगा, बस इसीलिए रजिस्ट्रार कार्यालय पर विदिशा के व्यापारी ने सीआईडी लगा रखी है, ताकि बंसल परिवार को पकड़ा जा सके।

Updated : 2008-04-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top