Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > प्रधानमंत्री को दोबारा सत्ता में लाने को सं​कल्पित महिलाएं बाइक यात्रा पर

प्रधानमंत्री को दोबारा सत्ता में लाने को सं​कल्पित महिलाएं बाइक यात्रा पर

प्रधानमंत्री को दोबारा सत्ता में लाने को सं​कल्पित महिलाएं बाइक यात्रा पर

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारी बहुमत से दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेकर महिलाओं की एक टीम कर्नाटक से बाइक यात्रा पर निकली हैं। 'कहो दिल से मोदी फिर से' के नारेबाजी के साथ शनिवार को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पहुंची महिलाओं का भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया ।

पार्टी के गुलाबबाग सिगरा कार्यालय में बाइक सवार महिलाओं का काशी क्षेत्र के साथ जिला और महानगर के कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन कर सम्मानित किया। यात्रा की अगुवाई करने वाली महिला मोर्चा की नेत्री राजलक्ष्मी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा सत्ता में भारी बहुमत से आने के लिए उनके अगुवाई में 25 सदस्यीय दल पूरे भारत में 1525 किलोमीटर की यात्रा पर निकली हैं। दल कर्नाटक से चलकर विभिन्न प्रान्तों, शहरों से होते हुए यहां आया हैं। पूरे रास्ते 'कहो दिल से मोदी फिर से' नारे के साथ यात्रा 11 मार्च को दिल्ली में पहुंच कर विराम लेगी।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चलते भारत विश्व शक्ति के रूप में उभार है। देश में विकास की बयार बह रही है। उनके नेतृत्व में ही देश सुरक्षित है। प्रधानमंत्री को दोबारा सत्ता में आने पर देश विकास के रास्ते तेजी से चलेगा। इसी बात को लोगों को समझाने के लिए यात्रा निकाली गई है। उन्होंने बताया कि यात्रा गाजीपुर, मऊ, आज़मगढ़ और अन्‍य जिलों से होती हुई हरियाणा पहुंचेगी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8915 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top