Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > वाराणसी में छात्रनेता की हत्या के बाद यूपी कॉलेज छावनी में तब्दील, छापेमारी जारी

वाराणसी में छात्रनेता की हत्या के बाद यूपी कॉलेज छावनी में तब्दील, छापेमारी जारी

वाराणसी में छात्रनेता की हत्या के बाद यूपी कॉलेज छावनी में तब्दील, छापेमारी जारी

वाराणसी। वाराणसी शहर के वरूणा पार स्थित उदय प्रताप महाविद्यालय (यूपी) कॉलेज में बीकाम ​के छात्र की बीती रात गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद परिसर में सोमवार को सुरक्षा का व्यापक प्रबन्ध किया गया है। छात्रों के बवाल की आशंका को देख कालेज परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर अतिरिक्त चौकसी बरती जा रही है।

एसएसपी आनन्द कुलकर्णी के निर्देश पर छात्र के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए नगर के तेज तर्रार दरोगाओं के साथ क्राइम ब्रांच की टीम संदिग्धों को उठाने के साथ ताबड़तोड़ छापेमारी में जुट गई है। संदिग्धों से पूछताछ के बाद पुलिस की दो टीम चंदौली में भी हमलावरों की तलाश में गई हैं। उधर पोस्टमार्टम हाउस पर भी छात्रों की भीड़ जुटी रही। वहां परिजनों के कातर चित्कार से माहौल गमगीन रहा।

गौरतलब हो कि रविवार की देर रात कालेज के पीजी छात्रावास के समीप बीकॉम के छात्र विवेक सिंह (23) पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसा कर उसकी हत्या कर दी गई। सूचना पाकर रात में ही डीएम-एसएसपी सहित जिले के 13 थानों की फोर्स घटना स्थल पर पहुंची।। विवेक की हत्या की वजह छात्रसंघ चुनाव की रंजिश, वर्चस्व की लड़ाई बताई गई है। छात्र आजमगढ़ जिले के तरवा थाना क्षेत्र के जम्मूडीह गांव का मूल निवासी था। कालेज के विवेक सेकेंड हाउस हॉस्टल में रहता था।

सूत्रों ने बताया कि विवेक रात 10:40 बजे के लगभग छात्रावास परिसर में आया था। इसी दौरान उसके कुछ परिचितों ने ही उसे बुलाया और बातचीत के दौरान शुरू हुई कहासुनी के बीच उसकी कनपटी सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुन कर जब तक अन्य छात्र मौके पर आते तब तक बाइक सवार हत्यारे मौके से भाग निकले थे। छानबीन में पुलिस ने मौके से पांच खोखा बरामद किया। पुलिस के अनुसार छात्र विवेक की हत्या .32 बोर की देसी पिस्टल से की गई है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7036 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top