Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > उत्तर प्रदेश : बलात्कार की धमकी देकर वसूलते थे पैसे, पुलिसकर्मियों सहित 15 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : बलात्कार की धमकी देकर वसूलते थे पैसे, पुलिसकर्मियों सहित 15 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : बलात्कार की धमकी देकर वसूलते थे पैसे, पुलिसकर्मियों सहित 15 गिरफ्तार
X

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में बलात्कार के मामलों में फंसाने की धमकी देकर लोगों से पैसे ऐंठने का मामला सामने आया है। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के कुछ पुलिसकर्मियों सहित 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया। इन सभी को मेरठ में भ्रष्टाचार निरोधक अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इन 15 लोगों में एक इंस्पेक्टर, यूपी पुलिस के 3 कांस्टेबल, 3 पीसीआर ड्राइवर और 2 महिलाएं शामिल हैं।

नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया, 'सेक्टर 39 और 44 के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों द्वारा कई शिकायतें प्राप्त करने के बाद, एक वरिष्ठ अभियोजक, एक सब-इंस्पेक्टर, दो महिलाओं के साथ तीन कांस्टेबल सहित कम से कम 15 लोगों को पुलिस ने मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया।' पुलिस ने दो महिलाओं को भी रंगे हाथ पकड़ा, जो अपराध में साझीदार थीं। वे सेक्टर 44 पुलिस चौकी के पास सोमवार देर रात 50,000 रुपए में एक पीडि़त के साथ मामला सुलझा रही थीं। हालांकि गिरोह की एक महिला अभी भी फरार है और उसकी तलाश जारी है।

जांच के दौरान, पुलिस ने पाया कि एक लडक़ी सेक्टर 39 से लिफ्ट लेती है और एक पुलिस वाहन के पास उतर जाती है। स्थानीय पुलिस की मदद से महिला द्वारा फर्जी बलात्कार की शिकायत की गई। इसके बाद पीडि़तों से पैसे वसूले गए।

Updated : 12 Jun 2019 5:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top