Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज होने के बाद स्वामी चिन्मयानंद की बिगड़ी हालत, आश्रम पहुंचे डॉक्टर

पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज होने के बाद स्वामी चिन्मयानंद की बिगड़ी हालत, आश्रम पहुंचे डॉक्टर

पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज होने के बाद स्वामी चिन्मयानंद की बिगड़ी हालत, आश्रम पहुंचे डॉक्टर

शाहजहांपुर। स्वामी चिन्मयानंद केस में सोमवार को दुराचार का आरोप लगाने वाली छात्रा ने कोर्ट में 164 के तहत कलमबंद बयान दर्ज कराया। इसके बाद सोमवार की शाम स्वामी चिन्मयानंद की हालत बिगड़ी गई। डॉक्टरों की एक टीम स्वामी चिन्मयानंद को देखने मुमुक्षु आश्रम पहुंच गई है। फिलहाल डॉक्टर उनकी स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं।

पीड़िता छात्रा सोमवार सुबह करीब सवा दस बजे महिला पुलिस बल के साथ कोर्ट परिसर में दाखिल हुई। पुलिस छात्रा को सीजेएम कोर्ट ले गई। वहां छात्रा को महिला जज के पास बयान के ले जाया गया। करीब दो घंटे तक बयान दर्ज किए गए। इसके बाद सवा दो बजे छात्रा को बयान होने के बाद महिला पुलिस अपने साथ ले गई। कोर्ट से निकलने के बाद छात्रा के साथ उसके पिता और भाई भी हो लिए। छात्रा के कोर्ट परिसर में आने की जानकारी जब वकीलों और वादकारियों को हुई तो काफी गहमा गहमी रही। कई थानों का फोर्स कोर्ट परिसर में तैनात रहा। सीओ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते रहे।

बता दें कि एसएस लॉ कॉलेज की एलएलएम छात्रा ने कुछ दिन पूर्व स्वामी चिन्मयानंद पर एक साल से दुराचार और शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए थे। दिल्ली में मुकदमा भी दर्ज कराया था। छात्रा ने 43 वीडियो क्लिप की एक पेन ड्राइव एसआईटी को सौंपी थी। इसी दौरान छात्रा के 161 के तहत पुलिस ने बयान भी दर्ज किए थे, अब सोमवार को जब छात्रा ने 164 के बयान दर्ज कराए हैं। कानून के जानकार बताते हैं कि आगे की कार्रवाई अब हाईकोर्ट के निर्देश के तहत ही होगी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top