Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > बरसाना पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर बाइक चोर

बरसाना पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर बाइक चोर

बरसाना पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर बाइक चोर

चैकिंग के दौरान पुलिस को देख भागने लगे थे बाइक चोर

बरसाना। चैकिंग के दौरान बरसाना पुलिस ने दो शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़े गये उक्त शातिर चोर आसपास के राज्यों से बाइक चोरी कर उसे बेचते थे। पुलिस ने दोनो बाइक चोरों के कब्जे दो चोरी की बाइक, तमंचा व चाकू भी बरामद किया।

शनिवार की देर रात्रि थाना प्रभारी निरीक्षक रवि त्यागी मयफोर्स के साथ गोवर्धन रोड स्थित जरेला चौराहे पर चैकिंग कर रहे थे। तभी गोवर्धन की तरफ से आ रहे दो बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने पीछाकर दोनों बाइक सवारों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों बाइक सवारों ने अपने नाम प्रेमपाल निवासी दामोदरपुरा थाना सदर बाजार, आरिफ निवासी औरंगाबाद थाना सदर बाजार बताया। जब पुलिस ने दोनों बाइकों के नम्बर चैक किये तो दोनों बाइक आपचे व स्प्लेंडर चोरी की निकली।

वहीं तलाशी के दौरान पकड़े गए दोनों युवकों के कब्जे से 315 बोर का तमंचा व चाकू बरामद हुआ। थाना प्रभारी निरीक्षक रवि त्यागी ने बताया कि पकड़े गए दोनों ही युवक शातिर चोर है जो राजस्थान, दिल्ली व हरियाणा से बाइक चोरी कर उसे यूपी के जनपदों में बेचते थे। इनके कब्जे से पकड़ी गई दोनों बाइक भी चोरी की है। चेसेज नम्बर के द्वारा इन बाइक के मालिकों का पता लगाया जा रहा है।

Naveen ( 0 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top