Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मजबूत सरकार के लिए मजबूत चौकीदार चाहिए : मोदी

मजबूत सरकार के लिए मजबूत चौकीदार चाहिए : मोदी

बुआ-बबुआ ने दुकान पर ताला लगने पर महामिलावट का काउंटर खोला

मजबूत सरकार के लिए मजबूत चौकीदार चाहिए : मोदी

सीतापुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि नैमिषारण्य में हेरिटेज टूरिज्म को बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मजबूत देश बनाने के लिए मजबूत सरकार चाहिए और मजबूत सरकार चलाने के लिए मजबूत चौकीदार भी चाहिए। सबको अपना पक्का घर मिलेगा, किसानों और व्यापारियों को पेंशन मिलेगी।

उन्होंने शनिवार को सीतापुर के आर्मी ग्राउंड पर विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज ऐसे समय मैं सीतापुर आया हूं, जब चुनाव निर्णायक दौर में पहुंच चुका है। आधे देश ने जो जनादेश दिया है, वह ईवीएम में सील हो चुका है। उन्होंने कहा कि देश का जो मन है वो इसी से पता चल रहा है कि विपक्ष के नेताओं के चेहरे लटक गए हैं। कांग्रेस, सपा और बसपा को समझ नहीं आ रहा है कि वोट मांगे तो किस मुद्दे पर मांगे। जात-पात का जो खेल इन्होंने रचा था, वो अब इन पर ही भारी पड़ रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जो कांग्रेस की सरकार दस साल देश में चली वो कैसा भारत हमें सौंप के गई थी, जरा याद कीजिए। लाखों करोड़ के घोटाले, भ्रष्टाचार के कारण दुनिया में बदनामी, किसान, कामगार, नौजवान सब परेशान, बम धमाकों और असुरक्षा का माहौल था। उन्होंने कहा कि आज भारत जल, थल, नभ और अंतरिक्ष यानि चारों जगह से अपनी सुरक्षा करने में सक्षम हुआ है। कुछ महीने पहले दुनिया ने देखा है कि कैसे अंतरिक्ष में गोली की रफ्तार से घूम रहे एक सैटेलाइट को तीन मिनट में हमने ध्वस्त कर दिया।

प्रधानमंत्री ने जनसभा में आये लोगों से सवाल किया कि आतंकवाद और नक्सलवाद खत्म होना चाहिए या नहीं? घुसपैठियों से मुक्ति मिलनी चाहिए या नहीं? ये काम बुआ-बबुआ कर सकते हैं क्या? प्रधानमंत्री ने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि इनकी सरकारें गांव के गुंडों को ठीक नहीं कर पाई ये आतंकवाद को क्या ठीक करेंगे।

उन्होंने मायावती-अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ-बबुआ की दुकान पर ताला लग गया, तो इस बार नया काउंटर खोल दिया। महामिलावट का काउंटर। मुझे पता है कि आप इनका ये काउंटर भी बंद करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि गरीब को लूटने वालों से पाई-पाई वसूल की जाएगी।

उन्होंने कहा कि सबको बिजली, सबको गैस, सबको शौचालय और 2022 तक हर गरीब को अपना पक्का घर मिले, इसके लिए हम जुटे हैं। इतना ही नहीं, बीते पांच वर्षों में सड़क और रेलवे के जो काम हुए हैं, उन्हें और तेज किया जाएगा

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज विपक्ष में अफरातफरी मची है। जो कुछ दिन पहले एकजुट होकर मोदी हटाओ के नारे लगा रहे थे वे आज एक दूसरे का मुंह देखने को तैयार नहीं हैं। सपा-बसपा ने जो जात-पात के नाम पर वोट मांगने के खेल शुरू किया था वो अब इन पर ही भारी पड़ रहा है। कांग्रेस, सपा और बसपा को समझ नहीं आ रहा है कि वोट मांगें तो किस मुद्दे पर मांगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा-बसपा दिल्ली में मजबूत नहीं मजबूर सरकार चाहती है। आधा देश इनका सपना तोड़ चुका है। कमल के फूल के सामने बटन दबायें भाजपा को जिताएं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8868 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top