Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > इटावा : बसरेहर इलाके में 4 किलोमीटर तक सड़क पर बिखरे मिले नोट ही नोट, जानें पूरा मामला

इटावा : बसरेहर इलाके में 4 किलोमीटर तक सड़क पर बिखरे मिले नोट ही नोट, जानें पूरा मामला

इटावा : बसरेहर इलाके में 4 किलोमीटर तक सड़क पर बिखरे मिले नोट ही नोट, जानें पूरा मामला

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बसरेहर इलाके में करीब चार किमी के दायरे में सड़क पर हजारों की संख्या में कटे-फटे नोट बिखरे मिलने से सनसनी फैल गई।

राहिन रोड पर तड़के करीब चार किलोमीटर के दायरे में 100, 50, 20 ओर 10 रुपये के हज़ारो के तादात में फटे हुए नोट मिले जिसे देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। नोटों में 50 के नए और 100, 20 ओर 1 रुपये के पुराने नोट शामिल है।

नोटों के टुकड़े मिलने के बाद बड़ी तादात में इलाकाई लोग सड़कों पर नोटों के टुकड़े इकट्ठा करने में जुटे दिखायी पड़े। लोगों का मानना है कि किसी गाड़ी से इन नोटों को लेकर ले जाया जा रहा था जो रास्ते में बिखर गए। यह मार्ग सैफई हवाई पट्टी होते हुए आगरा की ओर जाता है। अमूमन गैरकानूनी गतिविधियो को करने वाले इस रास्ते का इस्तेमाल करते है ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लोगों का ऐसा मानना है कि तड़के आसपास कोई ऐसा वाहन इन नोटों को लेकर के इस मार्ग से गुजरा है जो पेड़ों की जद में आने के बाद में उसका त्रिपाल फट गया और वाहन में भरे हुए नोट सड़क में फैल गए हालांकि थाना पुलिस भी कटे हुए नोटों के बारे में कोई सही और सटीक जानकारी फिलहाल नहीं दे पा रही है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इस बात की जानकारी दे दी गई है ।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top