Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > इंडियन मुजाहिदीन ने बरेली जंक्शन को उड़ाने की दी धमकी

इंडियन मुजाहिदीन ने बरेली जंक्शन को उड़ाने की दी धमकी

इंडियन मुजाहिदीन ने बरेली जंक्शन को उड़ाने की दी धमकी

बरेली। मुस्लिम बाहुल्य इलाकों से कांवड़ यात्रा निकालने पर खतरनाक आंतकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन ने बरेली जंक्शन को उड़ाने को धमकी दी है। खुद को इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) का एरिया कमांडर बताने वाले मुन्ने खां उर्फ मुल्ला ने बरेल जंक्शन के अधीक्षक को डाक से धमकी भरी चिट्ठी भेजी है। आईएम की धमकी के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। डीएम ने प्रशासनिक अफसरों के साथ पुलिस को खास चौकसी बरतने को कहा है। जंक्शन के आसपास संदिग्ध लोगों पर खुफिया नजर रखी जा रही है।

बरेली में पिछले दो साल से कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल हो रहा है। कांवड़ के रूट को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए थे। कई दिन तक कांवड़ यात्रा के रूट को लेकर बरेली में टेंशन रही थी। शासन तक मामला पहुंचा था। इस बार कांवड़ यात्रा शुरू होते ही आतंकी संगठन की धमकी मिलने ने पुलिस और प्रशासन को सकते में डाल दिया है। इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) का बरेली मंडल का एरिया बताने वाले मुन्ने खां मुल्ला ने स्टेशन अधीक्षक को जंक्शन उड़ाने की धमकी भरा पत्र भेजकर हड़कंप मचा दिया है। चिट्ठी में मुस्लिम इलाकों से कांवड़ यात्रा निकलने पर जंक्शन को उड़ाने की धमकी दी है।

चिट्ठी में कांवड़ियों के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है। बुधवार को स्टेशन अधीक्षक ने आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के एरिया कमांडर की चिट्ठी डीएम को भेज जरूरी कार्रवाई करने को कहा। डीएम ने सिटी मजिस्टे्रट समेत तमाम अधिकारियों को अलर्ट किया है। सिटी मजिस्टे्रट ने एसपी सिटी को पूरा मामला बताया है। साथ ही आईएम की जंक्शन उड़ाने वाली चिट्ठी भी दी है।

आईएम की धमकी के बाद पुलिस और प्रशासन ने चौकसी बरतनी शुरू कर दी है। स्टेशन और उसके आसपास के इलाके में सिविल ड्रेस में पुलिस के जवान निगरानी कर रहे हैं। खुफिया एजेंसी के अधिकारी बरेली के होटलों में ठहरने वाले संदिग्ध लोगों का भी पता लगा रहे हैं।

आईएम के एरिया कमांडर की धमकी वाली चिट्ठी कहां से पोस्ट की गई इसका पता किया जा रहा है। अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक चिट्ठी पर डाकघर की मुहर साफ दिखाई नहीं दे रही है।

सिटी मजिस्ट्रेट मदन कुमार ने कहा कि आईएम का एरिया कमांडर बताने वाले किसी व्यक्ति ने स्टेशन अधीक्षक को जंक्शन उड़ाने की धमकी भरा पत्र भेजा है। कांवड़ यात्रा को लेकर पहले से खास एहतियात

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top