Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > डॉ. आंबेडकर ने संविधान न बनाया होता तो आज अखिलेश भैंस चरा रहे होते : योगी

डॉ. आंबेडकर ने संविधान न बनाया होता तो आज अखिलेश भैंस चरा रहे होते : योगी

डॉ. आंबेडकर ने संविधान न बनाया होता तो आज अखिलेश भैंस चरा रहे होते : योगी

इटावा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सपा के गढ़ इटावा में कांग्रेस और सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा। योगी ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर बाबा साहेब डॉ. भीमराव रामजी आम्बेडकर ने संविधान न बनाया होता तो आज अखिलेश सैफई में किसी की भैंस या गाय चरा रहे होते।

इटावा में भाजपा उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया के लिए जनसभा में पहुंचे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे आज वह लोग एक साथ एक मंच पर खड़े हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 55 वर्षों के राज में कांग्रेस ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया था। दुनिया भर के देश भारत को एक अलग नजर से देखते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी ने पांच वर्षों के अंदर ही आज भारत की पूरी दुनिया कि नजरों में एक अलग पहचान बनाई है।

योगी ने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी सरकार में यूपी में गुंडाराज भ्रष्टाचार हत्या और अपहरण जैसे अपराध चरम पर थे, लेकिन दो वर्षों में ही यूपी में ऐसे अपराधों पर काफी लगाम लग गयी है। जनसभा के दौरान पूर्व सपा नेता सुखदा मिश्रा ने समेत कई संगठनों के लोगों ने समेत भाजपा का दामन थाम लिया।

गौरतलब है कि 06 सितंबर 2016 को गाजियाबाद में हज हाउस के उद्घाटन कार्यक्रम में सपा नेता आजम खान ने संविधान निर्माता डॉ. आंबेडकर के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। इसी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सपा मुखिया को घेरा।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8767 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top