Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > देशद्रोह बनाम राष्ट्रवाद के चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का किया दावा

देशद्रोह बनाम राष्ट्रवाद के चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का किया दावा

देशद्रोह बनाम राष्ट्रवाद के चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का किया दावा
X

रवि किशन ने लिया योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद

लखनऊ। गोरखपुर लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार रवि किशन शुक्ला बुधवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। रवि किशन ने योगी के पैर छूकर गोरखपुर सीट पर जीत का आशीर्वाद लिया।

भोजपुरी फिल्मों के स्टार के रूप में पहचान बनाने वाले रविकिशन ने योगी आदित्यनाथ से प्रचार के लिए समय देने का भी आग्रह किया है। इसके लिए योगी ने अपनी ओर से 'हां' भी कर दी है। गोरखपुर में गोरक्षपीठ मंदिर से योगी प्रचार की शुरुआत करते आये हैं। गोरखपुर में चुनाव सातवें चरण में 19 मई को होना है।

मुख्यमंत्री से मिलकर निकले रवि किशन ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी। भ्रष्टाचार और वंशवाद हारेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने सपा-बसपा-रालोद गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सब दिखाता है कि जब एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बनता है तो कैसे कुछ लोग उसे हटाना चाहते हैं। अभिनेता ने कहा कि चुनाव देशद्रोह बनाम राष्ट्रवाद, भ्रष्टाचार बनाम सदाचार का है। वहीं गोरखपुर संसदीय क्षेत्र में अपने प्रचार को लेकर रवि किशन ने कहा कि मैं हर घर जाऊंगा, हर दरवाजा खटखटाऊंगा। योगी जी का मंत्र लेकर जा रहा हूं। विरोधियों का पता नहीं चलेगा।

एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि राजनीति में महिलाओं की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। कोई नेता अगर किसी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है तो इस पर कार्रवाई होनी ही चाहिए। जयाप्रदा एक कलाकार रही हैं और अब चुनाव लड़ रही हैं। जयाप्रदा की गलती क्या है, यही कि वह रामपुर से चुनाव लड़ रही हैं।

Updated : 17 April 2019 12:45 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top